कलेक्टर महोदय, चुनाव के नाम पर कर्मचारियों को प्रताड़ित मत कीजिए: कर्मचारी संघ- mp employee news

जबलपुर।
मप्र तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ ने जारी विज्ञप्ति में बताया की अगले माह से होने वाले त्रि-स्तरीय पंचायत चुनाव के नाम पर कर्मचारियों को अवकाश व मेडिकल के नाम जिला प्रशासन द्वारा कर्मचारियों व अधिकारियों को ना प्रताडित किया जावे क्योंकि वर्षों से कर्मचारियों द्वारा ही अपनी मेहनत कर्तव्य निष्ठा ईमानदारी व लगन से अधिकारियों के साथ कंधे से कंधा मिल कर चुनाव कराया जाता है। 

चाहे त्रि-स्तरीय पंचायत चुनाव, नगर निगम, विधान सभा चुनाव, लोक सभा चुनाव व प्रदेश में होने वाले प्रत्येक चुनाव में कर्मचारियों की भूमिका ही प्रमुख होती है। उसके बाद भी जिला प्रशासन द्वारा चुनाव के पूर्व कर्मचारियों को अवकाश के नाम पर या मेडिकल बोर्ड का हवाला दे कर मानसिक प्रताडना दी जा रही है। जबकि कर्मचारी चुनावी महाकुंभ में बड़ चड़ कर हिस्सा लेता है व निष्पक्ष व चुनाव आयोग की आदर्श आचार संहिता का संपूर्ण पालन करते हुये ही चुनाव कराता हैं। उसके बाद भी कर्मचारियों की पीड़ा व समस्या को न समझा जाना खेद का विषय है।

संघ के योगेन्द दुबे,अरर्वेन्द्र राजपूत,अवधेश तिवारी,नरेन्द्र दुबे,अटल उपाध्याय,प्रलहाद उपाध्याय,जवाहर केवट,मनोज राय (दव्य),शहजाद द्विवेदी,रजनीश पाण्डेय,अजय दुबे,कैलाश शर्मा,लक्ष्मण परिहार,हर्षमनोज दुबे,के.जी.पाठक,प्रदीप राय,गणेश चतुर्वेदी,अरूण दुबे,विनोद साहू,बलराम नामदेव,अजय राजपूत,मुकेश सिंह, मंसूर बेग,राजेश चतुर्वेदी,मनोज खन्ना,आलोक बाजपेयी,वीरेश शर्मा,आलोक अग्नीहोत्री, दुर्गेश पाण्डेय, श्याम नारायण तिवारी आदि ने जिला निर्वाचन अधिकारी जबलपुर से मांग की है कि चुनाव के नाम पर कर्मचारियों को प्रताडित न किया जावें कर्मचारियों की पीडा को समझते हुये उस पर मानवीय संवेदना के साथ अमल किया जावे। मध्यप्रदेश कर्मचारियों से संबंधित महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP karmchari news पर क्या करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here