MP CORONA NEWS- 57000 में से 9 पॉजिटिव, मुख्यमंत्री ने कहा: संकट की आहट

भोपाल
। मध्यप्रदेश में पब्लिक के सावधान हो जाने का असर दिखाई दिया है। पिछले 24 घंटे में लगभग 57000 लोगों के सैंपल की जांच की गई जिसमें से 9 पॉजिटिव मिले हैं। राजधानी भोपाल में आने वाले यात्रियों की RTPCR बड़े पैमाने पर की जा रही है। आज की रिपोर्ट में भोपाल में 5 और इंदौर, जबलपुर, अनूपपुर तथा शहडोल में 1-1 मामला मिला है। 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा- संकट आने वाला है

मध्यप्रदेश में कोरोनावायरस वैक्सीन के 9 करोड़ डोज पूरे हो गए। मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने वैक्सीन के 9 करोड़ डोज़ पूरे होने पर दी बधाई। शेष पात्र नागरिकों से टीकाकरण कराने की अपील। उन्होंने कहा कि दिखाई दे रहे लक्षण आने वाले संकट की आहट के प्रतीक हैं। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.

कोरोनावायरस से जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण खबरें 

राजस्थान की राजधानी जयपुर में अब तक ओमीक्रोन के कुल 9 मामले सामने आए हैं। यह सभी लोग एक ही परिवार के हैं। 
कर्नाटक में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 456 नए ​​मामले सामने आए। 330 मरीज़ ठीक हुए और 6 लोगों की कोरोना से मौत हुई। 
दिल्ली में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 63 नए मामले सामने आए, 15 रिकवरी हुईं और कोरोना से किसी की मौत नहीं हुई। 

हमने अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट से आए 70 यात्रियों की जांच कराई जिसमें 13 यात्री कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। सभी को आइसोलेट कर उनके सैंपल ओमीक्रोन की जांच के लिए भेजे गए हैं। बाकी की सावधानियां बरती जा रही हैं: डॉ. श्रीनिवास राव, स्वास्थ्य निदेशक, हैदराबाद, तेलंगाना 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here