JABALPUR NEWS- प्यार में धोखे का शिकार हुई कॉलेज छात्रा ने सुसाइड किया

जबलपुर
। प्राइवेट कॉलेज से टेक्नीशियन की पढ़ाई करने आई कुंडम की रहने वाली 19 वर्षीय छात्रा ने आत्महत्या कर ली। सुसाइड नोट में उसने अपनी पूरी लव स्टोरी लिखी है। उसने बताया कि किस प्रकार उसके बॉयफ्रेंड ने उसे झूठे प्यार के जाल में फंसाया और उसे अकेला छोड़ दिया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

थाना कोतवाली पुलिस ने बताया कि कुंडम क्षेत्र के रहने वाले 19 वर्षीय युवती छोटा फुहारा में किराए से तीन सहेलियों संग रहती थी। वह प्राइवेट कॉलेज से टेक्नीशियन का कोर्स कर रही थी। पढ़ाई के दौरान ही मध्यप्रदेश के मंडला जिले के नैनपुर में रहने वाले अंकित उर्फ प्रिंस तेकाम से उसकी पहचान हो गई। पुलिस ने उसे शादी के लिए प्रपोज कर दिया। दोनों के बीच अफेयर शुरू हो गया। प्रिंस ने उसका विश्वास जीतकर उसके साथ फिजिकल रिलेशन बना लिए।

पुलिस को प्राप्त शिकायत के अनुसार फिजिकल रिलेशनशिप के कारण छात्रा गर्भवती हो गई। जैसे ही प्रिंस को यह पता चला उसने छात्रा पर दबाव बनाकर उसका गर्भपात करवा दिया। इसी दौरान सबूत मिटाने के लिए लड़की का मोबाइल फोन भी तोड़ दिया। फिर उसने लड़की से मिलना जुलना बंद कर दिया। प्यार में धोखे से आहत छात्रा ने आत्महत्या कर ली थी। उसके पास से एक सुसाइड नोट भी मिला था।

पुलिस ने हैंडराइटिंग एक्सपर्ट से सुसाइड नोट की लाइटिंग का मिलान कराने के बाद उसकी सहेलियों के बयान और पड़ोसी की शिकायत के आधार पर अंकित उर्फ प्रिंस तेकाम के खिलाफ सुसाइड के लिए मजबूर करने सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया है। जबलपुर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया jabalpur news पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here