INDORE NEWS- मुंबई की एयर होस्टेस गिरफ्तार, हाई प्रोफाइल पार्टी के लिए आई थी

इंदौर
। इंदौर पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एक एयर होस्टेस मानसी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दावा किया है कि उसके पास से 1000000 रुपए मूल्य का प्रतिबंधित ड्रग MDMA बरामद किया गया है। वह बच्चों के डायपर में छुपा कर लाई थी। मानसी महाराष्ट्र के मुंबई की रहने वाली है। 

इंदौर पुलिस कमिश्नर श्री हरिनारायणचारी मिश्र ने बताया कि उन्होंने 4 दिन पहले नशे के लिए उपयोग की जाने वाली प्रतिबंधित दवाओं की जानकारी देने के लिए हेल्पलाइन नंबर 7049108383 जारी किया था। इसी नंबर पर पिंप्वाइंट इंफॉर्मेशन मिली थी। पुलिस दो दिन से एक्टिव थी। मानसी को उस समय गिरफ्तार कर लिया क्या जब वह मुंबई से इंदौर बस के माध्यम से आई।

पुलिस ने बताया कि मानसी पहले इंटरनेशनल फ्लाइट में एयर होस्टेस थी परंतु बाद में उसने जॉब छोड़ दी और डार्क नेट पर तस्करों के संपर्क में आ गई। उसके पास से विदेशी मुद्राएं भी मिली है। पुलिस ने दावा किया है कि पूछताछ के दौरान मानसी ने इंदौर एवं मुंबई के नेटवर्क का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने बताया कि MDMA इंदौर की हाई प्रोफाइल पार्टियों में सप्लाई किया जाता है। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here