INDORE NEWS- रोड एक्सीडेंट में 4 की मौत, बिजनेसमैन की वाइफ छठवीं मंजिल से गिरी, मौत

इंदौर
। बेतूल इंदौर नेशनल हाईवे पर हुए एक कार एक्सीडेंट में चार लोगों की मौत हो गई। इनमें से दो इंदौर के रहने वाले हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शोक व्यक्त किया है। इंदौर शहर में श्याम हाइट्स बिल्डिंग की छठी मंजिल से गिरकर एक बिजनेसमैन की वाइफ की मृत्यु हो गई। 

बैतूल-इंदौर नेशनल हाईवे कार एक्सीडेंट, गोरेगांव झल्लार और इंदौर के 4 लोगों की मौत

बैतूल-इंदौर नेशनल हाईवे-59 पर कार रोड से उतरकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई है। दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। हादसा बैतूल के चिचोली थाना इलाके के जोगली के पास सुबह 4 बजे हुआ। इसमें गोरेगांव झल्लार निवासी राजकुमार चढोकार (38), उनकी पत्नी शोभा राजकुमार (35), अनिल श्रीराम (45) निवासी इंदौर, उनके 23 साल के बेटे निशांतु अनिल की मौत हो गई है। हेमलता अनिल और दीपा बलवंत घायल हैं। एक घायल को नागपुर, दूसरे को भोपाल भेजा गया है। परिवार हरदा के टेमागांव से शादी समारोह से भडुस लौट रहा था।

व्यापारी की पत्नी 6वीं मंजिल से गिरी, मौत

इंदौर के कनाड़िया इलाके में श्याम हाइट्स बिल्डिंग की 6वीं मंजिल से गिरकर 53 साल की संगीता व्यास की मौत हो गई। वह काफी समय से डिप्रेशन में चल रहीं थी। पति राजेश व्यास बिजनेसमैन हैं। FSL और पुलिस टीम मौके पर है। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.