ठाकुर नर्सिंग होम में व्यापारी की पत्नी की संदिग्ध मौत, पुलिस इन्वेस्टिगेशन शुरू - GWALIOR NEWS

ग्वालियर
। माधव गंज स्थित ठाकुर नर्सिंग होम में प्रसव के लिए आई भिंड के व्यापारी की पत्नी की संदिग्ध मौत हो गई। डॉक्टर ने प्रसव के बाद जच्चा बच्चा को स्वस्थ बताया था। मृत्यु से पहले नर्स ने उसे एक इंजेक्शन लगाया था। परिजनों का आरोप है कि इलाज में लापरवाही और गलत इंजेक्शन लगाने के कारण मृत्यु हुई है। डॉक्टर के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया जाना चाहिए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार भिंड के व्यापारी मुकेश जैन अपनी पत्नी पिंकी जैन उम्र 35 वर्ष को लेकर माधव गंज स्थित ठाकुर नर्सिंग होम आए थे। डिलीवरी की डेट तीन दिसंबर 2021 शुक्रवार बताई गई थी। इसलिए शुक्रवार दोपहर 3:00 बजे पिंकी जैन को भर्ती किया गया। शाम 7:00 बजे ऑपरेशन से पिंकी जैन की बेटी का जन्म हुआ। कन्या के जन्म के बाद डॉक्टरों ने मुकेश जैन एवं परिवार को बताया कि पिंकी और उसकी बेटी दोनों स्वस्थ हैं।

ऑपरेशन के बाद रूम में शिफ्ट करा दिया। पर रात 12 बजे के बाद अचानक पिंकी की तबियत बिगड़ती देख मौके पर मौजूद नर्स ने डॉक्टर से बातचीत कर उसे एक इंजेक्शन लगाया। नर्स ने बताया कि पिंकी को टांके सुखाने के लिए इंजेक्शन लगाया है। इंजेक्शन लगाने के बाद पिंकी की तबियत और बिगड़ गई और कुछ देर बाद ही पिंकी की सांस उखड़ने लगी और मौत हो गई।

पुलिस इन्वेस्टिगेशन शुरू

पिंकी की मौत होते ही मौके पर मौजूद पति मुकेश व ससुर विमल चन्द्र जैन ने ग्वालियर में रहने वाले अपने रिश्तेदारों को अस्पताल बुलाकर डॉक्टरों पर गलत इलाज करने का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरु कर दिया। हॉस्पीटल में हंगामे की खबर मिलते ही माधौगंज थाने से पुलिस बल मौके पर जा पहुंचा और हंगामा कर रहे परिजन को शांत कराने के बाद शनिवार सुबह पिंकी के शव को पीएम के लिए डेड हाउस भेजकर मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है। 

पुलिस का कहना
इस मामले में माधौगंज थाना प्रभारी महेश शर्मा का कहना है कि महिला की मौत किन कारणों के चलते हुई है। यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा। फिलहाल मर्ग कायम कर लिया है और जांच की जा रही है। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here