ज्योतिरादित्य सिंधिया से आगे निकला समर्थक गिरा, महाराज रुके तक नहीं- GWALIOR NEWS

ग्वालियर
। मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की दौड़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। उनके साथ दौड़ रहे एक समर्थक बैलेंस बिगड़ जाने के कारण जमीन पर गिर गए। ज्योतिरादित्य सिंधिया हंसते हुए लगातार दौड़ते रहे, उनके लिए रुके भी नहीं। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया कल ग्वालियर में निर्माणाधीन इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम की विजिट पर थे। इस दौरान कंस्ट्रक्शन के काम देखने के अलावा उन्होंने क्रिकेट की पिच पर बल्ला थामा और दौड़ भी लगाई। ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ उनके तमाम समर्थक भी दौड़ रहे थे। मैराथन जैसा नजारा था। उनके कट्टर एवं प्रॉपर्टी कारोबारी संजय शर्मा भी उनके साथ दौड़ लगा रहे थे। 

प्रॉपर्टी कारोबारी संजय शर्मा अचानक दौड़ते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया से आगे निकले और फिर उनका बैलेंस बिगड़ गया। धड़ाम से जमीन पर गिर गए। सर्दी के मौसम में ऐसी स्थिति में हार्टअटैक भी हो सकता है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उन्हें गिरते हुए देखा और हंसते हुए आगे निकल गए। संजय शर्मा को उठाने के लिए एक पल भी नहीं रुके। अब इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है और लोग अपने अपने तरीके से इसकी समीक्षा कर रहे हैं। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here