GHC INDORE NEWS- फर्स्ट ईयर के 7 स्टूडेंट्स को नोटिस

इंदौर
। Government Holkar College, Indore मैनेजमेंट ने शहर भर में बदनामी होने के बाद क्लास बंक करके PUB में पार्टी करने गए फर्स्ट ईयर के 7 स्टूडेंट्स को नोटिस जारी कर दिया। इससे पहले पार्टी ऑर्गेनाइज करने वाले सेकंड ईयर के स्टूडेंट को नोटिस दिया गया था एवं उसके पिता को तलब किया गया है।

सनद रहे कि होलकर साइंस कॉलेज के स्टूडेंट्स ने बिना परमिशन फ्रेशर पार्टी की थी। इसमें 50 से ज्यादा स्टूडेंट्स शामिल हुए थे। पार्टी का VIDEO सामने आने के बाद मैनेजमेंट ने पार्टी ऑर्गेनाइजर स्टूडेंट जितेंद्र डांगी को गुरुवार को नोटिस दिया था। VIDEO में कुछ लड़के-लड़कियां अश्लील डांस करते भी दिखे थे।नोटिस में लिखा था कि क्यों न उसे ट्रांसफर सर्टिफिकेट (TC) दिया जाए दे दी जाए। TC स्कूल से निकलने या निकालने पर दिया जाता है। स्टूडेंट के पिता को भी मिलने बुलाया था। NSUI से जुड़े एक छात्र नेता ने 8 स्टूडेंट्स की शिकायत की थी। इस आधार पर बाकी 7 स्टूडेंट्स के खिलाफ भी मैनेजमेंट ने नोटिस जारी कर दिया है।

सख्त एक्शन ले सकता है मैनेजमेंट

कॉलेज प्रिंसिपल डॉ. सुरेश सिलावट का कहना है कि शिकायत के आधार पर स्टूडेंट्स को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। मामले की जांच के लिए कमेटी बनाई जा रही है, जो इस पूरे केस की जांच करेगी। स्टूडेंट्स से भी चर्चा करेंगे। कॉलेज मैनेजमेंट स्टूडेंट्स के जवाब आना का इंतजार कर रहा है। बताया जा रहा है कि कॉलेज मैनेजमेंट सख्त एक्शन ले सकता है। 

प्रिंसिपल पर बनाया जा रहा दबाव

प्रिंसिपल डॉ. सुरेश सिलावट के मुताबिक इस मामले में कुछ लोगों ने फोन पर दबाव बनाने का भी प्रयास किया गया। उन्हें स्थिति स्पष्ट करते हुए मामले में सहयोग करने की बात कही। प्रिंसिपल का साफ कहना है कि इस तरह से पार्टी कर वीडियो जारी करने के मामले को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। बताया जा रहा है कि प्रिंसिपल पर राजनैतिक दबाव भी आ रहा है।  इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here