लॉकडाउन में समाज सेवा करने निकली थी, वह फायदा उठा गया, पति से तलाक भी हो गया- BHOPAL NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में 25 वर्षीय एक विवाहित महिला लॉकडाउन के समय समाज सेवा करने निकली थी। जिस समाज सेवक के साथ वह लोगों को खाना बांटने जाती थी। उसी सोशल वर्कर ने उसका फायदा उठा लिया। उसके झूठे प्यार में पागल विवाहित महिला ने अपने पति को तलाक दे दिया। अब मामला पुलिस थाने में पहुंच गया है। 

राजधानी भोपाल के जहांगीराबाद थाने में इकबाल नाम के कथित सोशल वर्कर के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत प्रकरण दर्ज किया है। शिकायत करने वाली महिला ने बताया कि लॉकडाउन के समय इकबाल लोगों को भोजन वितरण करने के लिए जाता था। इसी दौरान दोनों की मुलाकात हुई। वह भी इकबाल के साथ लोगों की मदद करने जाने लगी। इसी दौरान इकबाल ने उसे प्रपोज कर दिया। 

शिकायत के अनुसार महिला ने बताया कि वह शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं। फिर भी इकबाल उसके साथ फिजिकल हो गया। इकबाल ने कहा कि सब कुछ सामान्य होने के बाद तुम अपने पति और बच्चों को छोड़ देना। मैं तुमसे शादी कर लूंगा। महिला समझ नहीं पाई कि एक बार ने कुछ समय तक उसका फायदा उठाने के लिए ऐसी बात कही है। उसने सचमुच अपने पति से तलाक ले लिया। इधर इकबाल ने शादी करने से मना कर दिया। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें.