दिल्ली पब्लिक स्कूल की बस ने बाइक सवार को कुचला, मौत- BHOPAL NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में दिल्ली पब्लिक स्कूल की स्कूल बस में बाइक पर सवार दो युवकों को कुचल दिया। इनमें से एक युवक की मृत्यु हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है। स्कूल बस ने बाइक में इतनी जोर से टक्कर मारी थी कि बाइक स्कूल बस में फंसकर रह गई। उसे निकालने के लिए ट्रेन बुलाना पड़ी। एक्सीडेंट के समय बस में करीब 20 बच्चे बैठे हुए थे। दिल्ली पब्लिक स्कूल की बस का ड्राइवर बच्चों को लावारिस छोड़कर फरार हो गया।

भोपाल के शाहपुरा पुलिस थाने से मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली पब्लिक स्कूल की रूट नंबर 4 की स्कूल बस शनिवार 4 दिसंबर 2021 को स्कूल से बावड़िया कला की तरफ बच्चों को ड्राप करने जा रही थी तभी दाना पानी रेस्टोरेंट के सामने स्कूल बस ने सामने चल रही है एक बाइक को टक्कर मार दी। बाइक पर दो युवक सवार थे। इस एक्सीडेंट के कारण लकी उर्फ लक्ष्मण उम्र 16 साल की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई जबकि उसके साथ बैठा हुआ हर्ष गंभीर रूप से घायल हो गया। 

आधे घंटे तक ट्रैफिक जाम और बच्चे बस में फंसे रहे

घटना के बाद बस में बाइक फंस गई। ड्राइवर बस छोड़कर भाग गया। बाइक को निकालने के लिए क्रेन को बुलाना पड़ा। करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद ही बाइक को निकाला जा सका, जिससे आधे घंटे तक वहां ट्रैफिक जाम हो गया। इस दौरान शव वहीं पड़ा रहा। बस में 15 से 20 बच्चे बैठे थे। लोगों की भीड़ देख बच्चे बस से बाहर नहीं आ पाए।

बड़ी मुश्किल से बच्चे बस से निकल पाए
प्रत्यक्षदर्शी परमजीत सिंह ने बताया कि घटना के दौरान वहां काफी भीड़ जमा हो गई थी। ड्राइवर मौके से भाग गया था, जबकि बच्चे बस में ही डरे सहमे बैठे रहे। काफी देर तक बच्चे बस में ही रहे। उसके बाद उन्हें बाहर निकाला। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here