BHOPAL NEWS- कोरोना तीसरी लहर से पहले लोगों को लूटने की तैयारी, नकली सैनिटाइजर का भंडार मिला

भोपाल
। कोरोनावायरस का संक्रमण अब धंधा बन गया है। समाज के ज्यादातर लोग प्रार्थना करते हैं कि ऐसे दिन दोबारा देखने को ना मिले लेकिन कुछ लोग महामारी का इंतजार करते हैं ताकि मोटी कमाई की जा सके। अभी कोरोनावायरस की तीसरी लहर नहीं आई है। फिर भी भोपाल में नकली सैनिटाइजर का भंडार मिला है।

रातीबड थाना प्रभारी सुदेश तिवारी ने बताया कि इन फॉर्मर के जरिए उन्हें पता चला कि स्वच्छ हर्बल कंपनी कलखेड़ा रोड द्वारा बड़े पैमाने पर नकली सैनिटाइजर बनाया जा रहा है। नकली सैनिटाइजर को कैन में पैक करके बड़े ब्रांड का स्टीकर लगा दिया जाता है ताकि लोगों को विश्वास हो जाए। एक कैन सैनिटाइजर की कीमत ₹250 से अधिक नहीं होती जबकि बाजार में इसके लिए ₹2500 तक आसानी से मिल जाते हैं। 

पुलिस ने छापामार कार्रवाई के दौरान 760 लीटर सैनिटाइजर जब्‍त किया गया। आरोपित फैक्ट्री संचालक अक्षय शर्मा निवासी जेके पार्क कोलार रोड एवं फाइज आलम निवासी पुल वोगदा के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। पुलिस ने दावा किया कि दोनों आरोपी लंबे समय से यह काम कर रहे थे। दूसरी लहर खत्म हो जाने के बाद धंधा कम हो गया था लेकिन जैसे ही तीसरी लहर की खबरें आना शुरू हुई, नकली सैनिटाइजर का प्रोडक्शन शुरू कर दिया। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here