SAGAR UNIVERSITY NEWS- प्रवेश परीक्षा का रिजल्ट कब आएगा, यहां पढ़िए

सागर
। डॉ हरिसिंह गौर विश्वविद्यालय (सागर यूनिवर्सिटी) द्वारा विश्वविद्यालय की प्रवेश परीक्षा (CET , Common Entrance Test के Result की घोषणा के संबंध में प्रवेश प्रकोष्ठ (Admission  Cell) द्वारा क्रमांक प्रवेश प्रकोष्ठ / 2021/ 138 द्वारा जानकारी दी गई है।

उल्लेखनीय है कि डॉक्टर हरिसिंह गौर विश्वविद्यालय की ओर से प्रवेश परीक्षा दिनांक 27 से 29 अक्टूबर 2021 को संपन्न की गई थी। इसके बाद अगले 3 दिनों के दौरान देश के कोने कोने में बनाए गए 15 परीक्षा केंद्रों से परीक्षा सामग्री गिन कर जमा की गई और दिनांक 2 नवंबर को पूछे गए प्रश्नों के उत्तर कुंजी विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर अपलोड की गई थी तथा परीक्षा में पूछे गए प्रश्न उत्तरों पर दावे आपत्ति आदि आमंत्रित किए गए थे। 

आपत्ति प्रस्तुत करने की अंतिम तिथि 5 नवंबर थी। इसके पश्चात वर्तमान में सभी आपत्तियों को विषय विशेषज्ञों को भेजा जा चुका है और उनके पुनरावलोकन नतीजों का इंतजार है। इसके बाद प्रश्नों की उत्तर कुंजी को अंतिम रूप दिया जाएगा और 4 दिन बाद ही अंतिम परिणाम घोषित किया जाएगा। 

संभवत प्रवेश परीक्षा का परिणाम नवंबर के द्वितीय सप्ताह के अंत में अथवा सप्ताह के प्रारंभ में घोषित होगा। इसके बाद प्रवेश हेतु ऑनलाइन काउंसलिंग पोर्टल खोला जाएगा। मध्य प्रदेश हायर एजुकेशन और नौकरी रोजगार से जुड़े अपडेट के लिए कृपया MP career news पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here