MP NEWS- शिवपुरी में पुलिस की लाठी से 1 साल के मासूम की मौत, स्थिति तनावपूर्ण, कलेक्टर-एसपी मौके पर

ग्वालियर
। मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के पुलिस की कार्रवाई के विरोध में करैरा तहसील में सड़क निर्माण कंपनी का विरोध कर रहे ग्रामीणों पर लाठीचार्ज में 1 साल के मासूम लड़के की मौत हो गई। इस घटना के बाद हंगामा खड़ा हो गया। ग्रामीणों ने चक्का जाम कर दिया। कलेक्टर एवं एसपी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। प्रदर्शनकारी लाठी चार्ज करने वाले पुलिसकर्मियों पर FIR की मांग कर रहे हैं।

ठेकेदार और ग्रामीणों के बीच हुआ था विवाद

प्राथमिक जानकारी मिली है कि गधाई गांव की रोड डालने के दौरान किसी पाइपलाइन को लेकर ग्रामीणों और ठेकेदार के बीच विवाद हो गया था। ठेकेदार ने एसडीएम कार्यालय से विवाद के निपटारे के लिए आवेदन दिया था। एसडीएम कार्यालय करैरा पुलिस थाने के सब इंस्पेक्टर राघवेंद्र यादव को टीम के साथ मौके पर भेज दिया। 

एसडीएम ने पुलिस भेज दी और बात बिगड़ गई

बताया जा रहा है कि ठेकेदार और ग्रामीणों के विवाद के बीच बात बिगड़ गई और पुलिस की लाठी से 1 साल का मासूम बच्चा घायल हो गया। इसके बाद भीड़ ने पुलिस पर पथराव कर दिया। करैरा पुलिस का कहना है कि राघवेंद्र यादव सहित कुल 3 पुलिस कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हुए हैं जिन्हें शिवपुरी रेफर किया गया है। इधर घायल बच्चे की मृत्यु हो गई। 

स्थिति तनावपूर्ण, कलेक्टर-एसपी मौके पर

1 साल के मासूम बच्चे की मृत्यु के बाद स्थिति तनावपूर्ण हो गई है। कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह और एसपी राजेश सिंह चंदेल घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। प्रदर्शनकारी, ठेकेदार और पुलिसकर्मियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने की मांग कर रहे हैं। समाचार लिखे जाने तक कलेक्टर एवं ग्रामीणों के बीच बातचीत जारी थी। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here