RDVV JABALPUR NEWS- जॉब फेयर रजिस्ट्रेशन और हॉस्टल की सूचना

जबलपुर
। Rani Durgavati Vishwavidyalaya, Jabalpur MP में जॉब फेयर की तारीख घोषित कर दी गई है। रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। जॉब फेयर से पहले सेडमैप द्वारा प्री-प्लेसमेंट ट्रेनिंग भी दी जाएगी। दूसरी तरफ उप कुलसचिव ने छात्रावास में एडमिशन के लिए रजिस्ट्रेशन की सूचना जारी कर दी है। 

रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय में रोजगार मेला 

यूनिवर्सिटी की ऑफिशल वेबसाइट पर रोजगार मेला का एडवर्टाइजमेंट अपलोड किया गया है। बताया गया है कि दिनांक 16 एवं 17 दिसंबर 2021 को सुबह 11:30 बजे से रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा। इसमें कई नेशनल एवं मल्टीनेशनल कंपनी आएंगी। जॉब फेयर में शामिल होने से पहले सेडमैप की तरफ से 15 दिसंबर को कैंडिडेट्स को प्री-प्लेसमेंट ट्रेनिंग भी दी जाएगी। 

रोजगार मेला में रजिस्ट्रेशन के लिए रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय जबलपुर की ऑफिशियल वेबसाइट पर लिंक उपलब्ध कराई गई है। स्टूडेंट्स को यदि किसी प्रकार की परेशानी आ रही है तो वह विज्ञान भवन में डॉक्टर मीनल दुबे से संपर्क कर सकते हैं। इसके अलावा डॉक्टर अजय मिश्रा से 9300626781 एवं 9425151905 पर संपर्क कर सकते हैं। 

रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय छात्रावास में एडमिशन 

उप कुलसचिव द्वारा बताया गया है कि विश्वविद्यालय के सभी डिपार्टमेंट के स्टूडेंट्स हॉस्टल में एडमिशन ले सकते हैं। हॉस्टल में प्रवेश के लिए किसी भी विभाग का कोई प्रतिबंध नहीं रहेगा। मध्य प्रदेश शासन के उच्च शिक्षा विभाग भोपाल से प्राप्त गाइडलाइन एवं कोरोना गाइडलाइन के अनुसार विश्वविद्यालय प्रशासन 29 नवंबर 2021 के पूर्व पूर्ण रूप से तैयार कर छात्रावास खोलने की कार्रवाई की जाएगी। मध्य प्रदेश में उच्च शिक्षा एवं करियर से जुड़ी खबरों और जानकारियों के लिए कृपया MP career news पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here