नर्सिंग स्टूडेंट्स को जनरल प्रमोशन की अधिसूचना जारी- MP NEWS

जबलपुर
। मध्य प्रदेश आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय जबलपुर ने नर्सिंग कोर्स के विद्यार्थियों को जनरल प्रमोशन की अधिसूचना जारी कर दी है। दिनांक 13 नवंबर 2021 को परीक्षा नियंत्रक के आदेश से अधिसूचना क्रमांक 8861 जारी की गई।

अधिसूचना में बताया गया है कि हाईकोर्ट के आदेश दिनांक 28 दिसंबर 2021 के अनुसार एवं मध्य प्रदेश मेडिकल यूनिवर्सिटी के नोटिफिकेशन दिनांक 18 दिसंबर 2020 के अनुसार नर्सिंग के समस्त पाठ्यक्रम के फाइनल ईयर को छोड़कर सभी विद्यार्थियों को इंडियन नर्सिंग काउंसिल के परिपत्र दिनांक 10 जुलाई 2020 में दी गई व्यवस्था के अनुसार शिक्षा सत्र 2019-20 हेतु आगामी शिक्षा सत्र में प्रोन्नत किए जाने का निर्णय लिया गया है। 

अधिसूचना में सभी संबंधित कॉलेजों को निर्देशित किया गया है कि निर्धारित प्रपत्र पर यूनिवर्सिटी द्वारा नामांकित विद्यार्थियों के आंतरिक मूल्यांकन के अंक प्राचार्य द्वारा हस्ताक्षर करके हार्ड कॉपी एवं सॉफ्ट कॉपी यूनिवर्सिटी तक भेजें। यूनिवर्सिटी द्वारा आंतरिक मूल्यांकन के आधार पर रिजल्ट घोषित किया जाएगा। आंतरिक मूल्यांकन का रिकॉर्ड जमा करने की लास्ट डेट 30 नवंबर 2021 निर्धारित की गई है। मध्य प्रदेश हायर एजुकेशन और नौकरी रोजगार से जुड़े अपडेट के लिए कृपया MP career news पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here