GWALIOR NEWS- एएसआई राजौरिया का वीडियो वायरल, सस्पेंड

ग्वालियर
। असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर उत्तम सिंह राजौरिया को सस्पेंड कर दिया गया है। उनका एक वीडियो वायरल हो गया था जिसमें वह एक युवक को पीटते हुए दिखाई दे रहे थे। श्री राजोरिया पर आरोप है कि उन्होंने इस तरह का व्यवहार करके पुलिस मैनुअल का उल्लंघन किया है। एसपी अमित सांघी ने पुलिस मैनुअल का उल्लंघन करने के आरोप में उन्हें सस्पेंड कर दिया।

बताया गया है कि ASI उत्तम सिंह राजौरिया शहर के आकाशवाणी तिराहा पर ट्रैफिक चेकिंग कर रहे थे। इसी समय बाइक पर सवार दो युवक वहां गुजरे। इनमें से बाइक को ड्राइव कर रहे युवक के साथ सवाल जवाब हुआ और फिर एएसआई राजौरिया ने युवक की पिटाई कर दी। युवकों की तरफ से बताया गया है कि पुलिस अधिकारी ने उन्हें रोककर उनकी गाड़ी से चाबी निकाल ली। वह हेलमेट पहने हुए थे, उनसे उनका हेलमेट ले लिया और चालान बनाने लगे।

युवक ने कहा कि मैं कोर्ट में चालान भर दूंगा लेकिन मेरे हस्ताक्षर कराने से पहले आप रसीद पर लिखें कि चालान किस कारण से बनाया जा रहा है। आरोप है कि इसी बात पर ASI नाराज हो गए और उन्होंने युवक की पिटाई कर डाली। युवक के दूसरे साथी ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाया और वायरल कर दिया। जिस युवक ने वीडियो बनाया उसे भी पीटने की कोशिश की गई परंतु वह भाग गया। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here