मध्यप्रदेश में कोरोना के विरुद्ध तीसरा युद्ध शुरू, मुख्यमंत्री का ताजा बयान पढ़िए - MP NEWS

भोपाल
। मध्यप्रदेश में कोरोनावायरस के विरुद्ध तीसरे युद्ध की तैयारी शुरू हो गई है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ना केवल अचानक मीटिंग बुलाकर स्कूलों के लिए नई गाइडलाइन जारी की बल्कि एक के बाद एक कई बयान जारी किए। 

मुख्यमंत्री ने क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटियों की बैठक बुलाई

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटियों से 1 दिसंबर को चर्चा करूंगा। सबको हम तैयार रखेंगे कि तीसरी लहर आये, तो उससे पूरी क्षमता से लड़ सकें। बिना समाज के सहयोग के यह लड़ाई जीतना कठिन है। पिछली बार भी हम सबके सहयोग से जीते हैं। 

पूरा मध्य प्रदेश अलर्ट पर रहेगा: मुख्यमंत्री

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं कल कलेक्टर्स, एसपी के साथ #COVID19 के संबंध में वीसी के माध्यम से बैठक एवं समीक्षा कर संबंधित सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दूंगा। प्रदेश पूरी तरह से अलर्ट पर रहेगा।  

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जनता से अपील

मध्यप्रदेशवासियों से आग्रह है कि बिलकुल भी असावधान न रहें। संक्रमण फैलने से रोकने के लिए जो नियम हैं, उनका पालन अवश्य करें। सरकार कोई कसर नहीं छोड़ेगी। हमारी कोशिश रहेगी कि तीसरी लहर न आये। टेस्ट, कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग और अस्पताल ले जाने तथा चिकित्सा जैसी सभी व्यवस्था हम करेंगे। अफ्रीका और दूसरे देशों में जो यह नया वैरिएंट है, ज्यादा तेजी से फैलता है, ऐसे समाचार आ रहे हैं। इसलिए सावधानी आवश्यक है। 

भोपाल और इंदौर की स्थिति के लिए मुख्यमंत्री चिंतित

प्रमुख रूप से हमारे दो शहरों में भोपाल एवं इंदौर से ही कुछ पॉजिटिव प्रकरण आ रहे हैं। इनकी संख्या भी ऐसी नहीं है कि हमारे मन में डर पैदा करे, लेकिन सावधानी जरूरी है। मेरा सभी प्रदेशवासियों से आग्रह है कि जागरुक रहें, मास्क लगायें और यथासंभव दूरी बनाये रखें, हाथ पहले की तरह साफ करते रहें। जरा भी लक्षण दिखे, तो तुरंत टेस्ट करवायें। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया mp news पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here