सरकारी रोजगार- धार में राशन की सप्लाई के लिए डिलीवरी ब्वॉय- सेल्समैन की भर्ती - mp government jobs

धार
। जिला आपूति अधिकारी एस एन मिश्रा ने बताया कि मध्यप्रदेश शासन भोपाल के निर्देशानुसार जिले में मुख्यमंत्री राशन आपके द्वार योजना का शुभारंभ किया जाना है।  जिसके अंतर्गत जिले में 12 आदिवासी विकाखण्डों में पात्र परिवारों को उनके ग्राम में ही राशन सामग्री का वितरण किये जाने के संबंध में निर्णय लिया गया हैं। 

जिला आपूति अधिकारी एस एन मिश्रा ने बताया कि धार विकासखण्ड के सेक्टर क्रमांक 2 व 3 , कुक्षी के सेक्टर 2, तिरला के सेक्टर 1 से 5 तक, सरदारपुर के सेक्टर 1,2,4,6 तथा 7, निसरपुर के सेक्टर 1, उमरबन के सेक्टर 2,3, गंधवानी के सेक्टर 3,4, धरमपुरी के सेक्टर 2,4 एवं नालछा के सेक्टर 2,6 तथा 7 के लिए इच्छुक आवेदक सामग्री वितरण कार्य के लिए आवेदन प्रस्तुत कर सकते है।

उन्होंने बताया कि योजना का लाभ लेने हेतु आवेदक को सामग्री वितरण हेतु निर्धारित सेक्टर के ग्रामों में से किसी ग्राम का मूल निवासी होना अनिवार्य हैं। आवेदक की उम्र 21 से 45 वर्ष तथा अनुसूचति जनजाति का हो, न्युनमत 5वी पास हो, लाईट मोटर वाहन संचालन हेतु वैध लायसेंस धारक, बैंक का डिफाल्टर न हो, शासकीय सेवक, पेंशनर, आयकर दाता और निर्वाचित जनप्रतिनिधि न हो। निर्धारित मापदण्ड पूर्ण करने वाले आवेदक अपना आवेदन कार्यालयीन समय में जिला आपूर्ति अधिकारी के कार्यालय में 16 नवम्बर  तक प्रस्तुत कर सकते हैं। सरकारी नौकरी से संबंधित अपडेट एवं वैकेंसी नोटिफिकेशन के लिए कृपया mp government jobs पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here