लापता प्राचार्य का शव नहर में उतराते मिला, हत्या की आशंका - JABALPUR NEWS

जबलपुर-सिहोरा
। जबलपुर के ग्रामीण क्षेत्र में मझगवां थाना क्षेत्र के रहवासी 10 अक्टूबर की सुबह 4:30 बजे के लगभग सुबह मॉर्निग वाक पर निकले मंगल सिंह करोपे की डेड बॉडी गिरदुहा दाई तट बरगी नहर में शुक्रवार की शाम 5 बजे के दौरान उतराती हुई मिली। 

प्राचार्य के लापता होने की 25 दिन बाद नहर में डेड बॉडी मिली

मझगवां थाना से प्राप्त जानकारी अनुसार शासकीय हायर सेकेंडरी स्कूल अगरिया में प्राचार्य पद पर पदस्थ रहे मंगल सिंह करोपे की गुमशुदगी की रिपोर्ट 11/10/2021 को पीड़ित परिवार के द्वारा दर्ज कराई गई थी। जिसकी खोज बीन करने के लिए पुलिस लगातार प्रयासों में लगीं थी। 25 दिनों के बाद प्राचार्य का शव नहर में उतराते हुए क्षत विक्षत हालात में मिला है। मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा कि मौत किन कारणों से हुई हैं। 

लूंगी बनियान में गए थे, कपड़ों में शव मिला

प्राचार्य मंगल सिंह करोपे के शव की पहचान मृतक की बेटी हेमलता करोपे ने जूते और कपड़ों से की है। वहीं पुलिस को गुमइंसान के समय बताया गया था कि कपड़े नहीं पहने हुये थे। बनियान और तहमद (लुंगी) पहनकर टहलने के लिए रोजाना सुबह की तरह गये हुये थे। साथ ही कुछ समय पहले गाँव में ही किसी से बात विवाद भी हो गया था। जिसके बाद गाँव से अचानक सुबह बिना बताए और रहस्यमय तरीके से लापता हुए प्राचार्य की खोजबीन लगातार पुलिस कर रही थी। जिसका शव नहर में प्राप्त हुआ। 

हादसा या हत्या- पुलिस के लिए जांच का विषय

घटित हुई घटना को लेकर हर पहलू पर पुलिस छान बीन करते हुए मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने तक जाँच पड़ताल जारी रहेगी। शव क्षत विक्षत होने की वजह से शरीर मे चोट वगेरह के निशान भी नही दिखे जिसके बाद अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद से ही पुलिस जांच में जुटेगी।

थाना प्रभारी सस्पेंड

गोसलपुर थाना क्षेत्र में जुए फड़ में चाकू घोंप कर युवक सत्यम रजक की हत्या की गई जबकि घटना को लेकर थाना प्रभारी संजय भलावी को किया सस्पेंड किया गया है। जबलपुर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया JABALPUR NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here