GWALIOR NEWS- विधायक के नजदीकी की ट्रक से कुचल कर हत्या का प्रयास

ग्वालियर
। कांग्रेस पार्टी के विधायक प्रवीण पाठक के नजदीकी टिंकू पाठक की ट्रक से कुचलकर हत्या कर दिए जाने की खबर मिली है। पुलिस ने हत्या की पुष्टि की है परंतु यह जरूर कहा है कि सीसीटीवी रिकॉर्डिंग देखने के बाद इसे एक सामान्य दुर्घटना नहीं कहा जा सकता। टिंकू पाठक जय रोग चिकित्सालय में भर्ती है उसकी हालत गंभीर बताई गई है।

घटना धनतेरस की रात पिछोर बाईपास की बताई जा रही है। टिंकू पाठक अपने भाई प्रमोद पाठक एवं कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक का इंतजार कर रहा था। टिंकू फोन पर बात कर रहा था। उसी समय या घटना हुई। पुलिस ने बताया कि डबरा देहात के रिलायंस पेट्रोल पंप के पीछे रहने वाले 33 वर्षीय किशन उर्फ टिंकू पाठक रेत का काम करता है। टिंकू धनतेरस की रात करीब 8 बजे बाइक लेकर अपने भाई के इंतजार में पिछोर बायपास पर सड़क किनारे खड़ा था। उनके भाई और विधायक ओरछा में एक कार्यक्रम में शामिल होकर घर के लिए आ रहे थे।

घटना से कुछ देर पहले टिंकू ने अपने भाई से बात भी की थी, तो पता लगा कि वह रास्ते में हैं और 15 मिनट में उसके पास से गुजरेंगे। वह मोबाइल पर किसी से बात कर ही रहा था, तभी एक ट्रक आया और टिंकू को कुछ चलते हुए निकल गया। घटना के बाद पुलिस ने जब छानबीन की तो घटनास्थल पर एक सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना की रिकॉर्डिंग मिल गई। फुटेज में दिख रहा है कि टिंकू ने हाइवे के किनारे अपनी बाइक खड़ी की और मोबाइल पर बात करने लगा। जब वह बात कर रहा था तो पीछे से तेज रफ्तार में ट्रक आया और उसे रौंदते हुए निकल गया। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here