JABALPUR NEWS- सरपंच की हत्या, पटेल और बर्मन परिवारों में खूनी संघर्ष

जबलपुर
। मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले के खलरी गांव में पटेल परिवार और बर्मन परिवार के बीच खूनी संघर्ष हो गया। सरपंच राजेश पटेल ने बर्मन परिवार के एक लड़के की पिटाई कर दी। बदले में बर्बन परिवार के तीन लोगों ने सरपंच और उसके साथ मौजूद लोगों पर हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल सरपंच राजेश पटेल की अस्पताल पहुंचने से पहले मौत हो गई। गांव में तनाव बढ़ गया है। भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।

सिहोरा पुलिस के मुताबिक गांव के सरपंच राजेश पटेल (37) ने गांव के बर्मन परिवार के युवक की रविवार शाम 7 बजे के करीब लाठी से पिटाई कर दी। इस पर बर्मन परिवार के श्रीराम बर्मन, रज्जू बर्मन व शंकर बर्मन आक्रोशित हो गए। तीनों लाठी-रॉड लेकर सरपंच को तलाशते हुए निकले। गांव के बाहर पुलिया पर सरंपच राजेश पटेल मिला गया। तीनों ने लाठी-रॉड से उसकी पिटाई कर दी। राजेश को बचाने पहुंचे जयराम को भी आरोपियों ने पीट डाला। इसके बाद तीनों भाग निकले। 

दोनों को घायल हालत में अस्पताल ले जाया गया

राजेश पटेल व जयराम कुमार को सिहोरा अस्पताल ले जाया गया। यहां से मेडिकल अस्पताल रेफर कर दिया गया। रास्ते में सरपंच राजेश पटेल ने दम तोड़ दिया, जबकि जयराम को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। खबर मिलते ही सिहोरा एसडीओपी श्रुतिकीर्ति सोमवंशी सहित सिहोरा, खितौला, मझगवां थाने सहित एएसपी शिवेश सिंह बघेल पहुंच गए। आरोपियों की धरपकड़ जारी है। जबलपुर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया JABALPUR NEWS पर क्लिक करें


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here