INDORE के दूल्हा-दुल्हन का एक्सीडेंट, खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी कार

इंदौर
। इंदौर से बारात लेकर गए अमित कटारिया कानपुर में धूमधाम के साथ शादी करके दुल्हन के साथ वापस लौट रहे थे कि तभी शाजापुर जिले की सीमा में उनकी कार सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में जा घुसी। कार में दूल्हा-दुल्हन दोनों सवार थे। दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। जान बचाने के लिए उन्हें इंदौर रेफर किया गया है।

हादसा शाजापुर जिला मुख्यालय से 10 किलोमीटर दूर आगरा-मुंबई नेशनल हाईवे पर सनकोटा गांव से आगे हुआ। PWD में अफसर अशोक कटारिया के बेटे अमित कटारिया की बारात गुरुवार को कानपुर गई थी। शादी के बाद शनिवार दोपहर कानुपर से बाराती बस और कार से लौट रहे थे। इनोवा में दूल्हा अमित कटारिया, दुल्हन नेहा और जीजा अनिल वर्मा सवार थे। सभी बारातियों ने ब्यावरा में चाय नाश्ता किया। नाश्ते के बाद वे इंदौर के लिए रवाना हो गए। बताया जार रहा है कि ड्राइवर को झपकी लग गई और इनोवा अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक में घुस गई। मौके पर ही अनिल वर्मा की मौत हो गई।

छह महीने पहले ही अनिल की शादी हुई थी
टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि इन्नोवा के परखच्चे हो उड़ गए हैं, जिस अनिल वर्मा की मौत हुई है उनकी शादी भी छह महीने पहले हुई थी। हादसे के बाद शादी वाले घर में मातम पसर गया है। पुलिस ने बताया कि कार में आगे ड्राइवर और दूल्हे के जीजा थे, जबकि पीछे दूल्हा-दुल्हन सवार थे। दूल्हे के जीजा अनिल को गंभीर चोटें आने के चलते उनकी मौत हो गई। आगे बैठे ड्राइवर को भी चोटें आई है। उसकी हालत भी गंभीर बताई जा रही है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here