INDORE POLICE द्वारा भर्ती घोटाले में आरक्षक गिरफ्तार, मुरैना का रहने वाला अशोकनगर में पदस्थ था

इंदौर
। मध्य प्रदेश की इंदौर पुलिस द्वारा व्यापम घोटाले की जांच पड़ताल के लिए गठित स्पेशल टास्क फोर्स ने आरक्षक रवि त्यागी को गिरफ्तार कर लिया है। रवि त्यागी मुरैना का रहने वाला है और अशोक नगर में पदस्थ था। पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए बुलाया और गिरफ्तार कर दिया। 

आरक्षक रवि त्यागी पर आरोप 

इंदौर पुलिस ने आरक्षक रवि त्यागी पर आरोप लगाए हैं कि उन्होंने मध्यप्रदेश पुलिस आरक्षक भर्ती परीक्षा में पार्टिसिपेट नहीं किया बल्कि उनकी जगह पर कोई दूसरा व्यक्ति परीक्षा दे रहा था। रवि त्यागी की भर्ती 2012 में हुई थी। उनका परीक्षा सेंटर रीवा में था। एसपी मनीष खत्री ने बताया कि उन्हें एक शिकायत प्राप्त हुई थी। जिसकी जांच के दौरान शिकायत की पुष्टि होने पर रवि त्यागी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

मूलतः मुरैना का रहने वाला रवि त्यागी आठ साल की नौकरी के दौरान विभिन्न थानों में पदस्थ भी रहा है। एसपी के मुताबिक रवि को शुक्रवार तक पुलिस रिमांड पर लिया है। अभी तक की पूछताछ में उसने स्कोरर के बारे में कुछ नहीं बताया है। टीम को मुरैना व अशोक नगर भेजा गया है। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here