INDORE NEWS- युवती की डेड बॉडी मिली, गला घोंटकर मारा गया है

इंदौर
। शहर के खजराना क्षेत्र में 20-25 साल की एक लड़की की डेड बॉडी मिली है। बॉडी आधी जली हुई है। गले में दुपट्टा कसा हुआ है। पुलिस का मानना है कि लड़की को दुपट्टे से गला घोंटकर मारा गया और फिर उसकी पहचान छुपाने के लिए उसके शव को जलाने की कोशिश की गई। डेड बॉडी की पहचान नहीं हो पाई है। डॉक्टर का कहना है कि उसकी उम्र 20 से 25 साल के बीच रही होगी।

TI दिनेश वर्मा के मुताबिक घटना बाइपास के नजदीक शहीद पेट्रोल पंप के पास की है। सोमवार सुबह यहां झाड़ियों में युवती की लाश पड़े होने की जानकारी डायल-100 को मिली। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। युवती की बॉडी का ऊपरी हिस्सा जला हुआ है। गले पर दुपट्‌टा लिपटा था। FSL टीम ने जांच की है। शव को MY अस्पताल भेजा गया है। युवती की पहचान का प्रयास किया जा रहा है।

गला घोंटकर लड़की की हत्या की गई है

TI के मुताबिक प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि युवती का पहले गला घोंटा गया है। इससे उसकी मौत हुई है। इसके बाद पहचान छिपाने के लिए उसके चेहरे और शरीर को जलाया गया है। आसपास के थानों में गुमशुदगी को लेकर पूछताछ की जा रही है।

आसपास के CCTV जुटाने में जुटी पुलिस

घटनास्थल के करीब स्टार चौराहे के आसपास CCTV कैमरे लगे है। इसके बाद बाइपास पर कैमरे नहीं है। जहां शव मिला है, उसके पास भी कुछ स्थानों पर कैमरे लगे हैं। CCTV फुटेज को खंगाला जा रहा है। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया इंदौर न्यूज़ पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here