INDORE NEWS- राजवाड़ा में भगदड़, दुकान में आग लगी, धुंआ ही धुंआ

इंदौर
। मध्य प्रदेश के सबसे बड़े शहर इंदौर के सबसे भीड़भाड़ वाले इलाके राजवाड़ा में आज अचानक भगदड़ मच गई। अग्रवाल स्टोर्स में आग लग गई थी। चारों तरफ धुंआ ही धुंआ दिखाई दे रहा था। किसी भी अप्रिय स्थिति से खुद को सुरक्षित करने के लिए लोग यहां वहां भाग रहे थे। फेस्टिवल सीजन में करीब 1 घंटे तक राजवाड़ा पर डिस्टरबेंस बना रहा। 

फायर ब्रिगेड के मुताबिक, कंट्रोल रूम पर 1 बजे सूचना मिली कि शिव विलास पैलेस के पास अग्रवाल स्टोर्स में आग लगी है। यहां तलघर में शॉर्ट सर्किट होने की वजह से काफी धुआं फैल गया। यहां गांधी हॉल से दमकल टीम ने पहुंचकर आग पर काबू करना शुरू किया। करीब दो टैंक पानी डालकर आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया। फायर अधिकारियों के मुताबिक, आग तो बुझ गई है, लेकिन अंदर से लगातार कपड़ों के कारण धुआं निकल रहा है।

व्यापारियों ने दुकानें खाली कीं, ट्रैफिक जाम किया, बाजार ठप रहा

आग लगने की वजह से आसपास के व्यापारियों ने दुकान से सामान हटाना शुरू कर दिया था। इसके बाद फायर ब्रिगेड ने करीब दो टैंक पानी डालकर आग पर काबू पा लिया। फायर ब्रिगेड के अधिकारियों के मुताबिक आग तलघर में लगी थी। इसमें ऊनी कपड़े होने की वजह से काफी धुआं उठा। यहां पर एमजी रोड और यातायात थाने की पुलिस ने घटना के दौरान ट्रैफिक को डायवर्ट भी किया। इसमें कई वाहन चालक उलझते रहे। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया INDORE NEWS पर क्लिक करें


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here