INDORE NEWS- रितीक राज गार्डन में हत्या, 17 वर्षीय लड़के को चाकू मारे

इंदौर
। रितीक राज गार्डन में शादी समारोह के दौरान एक युवक की हत्या कर दी गई। कुछ लड़कों ने उस पर चाकू से हमला किया। मृतक का नाम यश सोनकर उम्र 17 साल बताई गई है। वह कक्षा 10 में पढ़ता था। समाचार लिखे जाने तक हत्यारों और हत्या के कारण का पता नहीं चल पाया था। 

इंस्पेक्टर योगेश सिंह तोमर ने बताया कि नितिन सिलावट की बेटी की शादी थी। शनि, गोपी और उसके साथी और नितिन नाम के लड़कों के बीच विवाद हुआ था। बताया गया है कि यश सोनकर नितिन का दोस्त था। लड़कों ने नितिन पर हमला किया था तभी यश सोनकर वहां पर आ गया। हमलावरों ने यश सोनकर पर भी चाकू से हमला कर दिया। उसे उसे घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 

कार्तिक सोनकर ने बताया कि उसका भाई यश सोनकर मां सरस्वती कान्वेंट स्कूल में कक्षा 10 का छात्र था। वह एक निर्धन परिवार से है। उसके पिता मजदूरी करते हैं और मां घरेलू कामकाज करती है। मैरिज गार्डन में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं परंतु गार्डन संचालक का कहना है कि कैमरे बंद पड़े हुए थे। पुलिस ने मैरिज गार्डन में लगा डीवीआर जप्त कर लिया है। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया INDORE NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here