MP NEWS- हथियार समेत गायब आरक्षक की लाश मिली, केस डायरी के साथ लापता हुआ था

सागर
। मध्य प्रदेश के सागर जिले की राहतगढ़ पुलिस थाना क्षेत्र की सिहोरा पुलिस चौकी पर तैनात आरक्षक रवि कांत पांडे की लाश मिली है। पुलिस का कहना है कि वह जप्त किए दो देसी पिस्तौल, कारतूस और केस डायरी के साथ अचानक लापता हो गया था। उसकी तलाश की जा रही थी। खुरई ग्रामीण थाना क्षेत्र में रेलवे ट्रैक पर उसकी लाश मिली। 

राहतगढ़ पुलिस की ओर से बताया गया कि सिहोरा पुलिस चौकी में पदस्थ आरक्षक रवि कांत पांडे रविवार की दोपहर जप्त की गई दो देसी पिस्तौल, 22 कारतूस और केस डायरी लेकर अचानक लापता हो गया था। उसकी लास्ट लोकेशन कर्रापुर पुलिस चौकी क्षेत्र ग्राम पथरिया व्यास में मिली थी। जब पुलिस वहां पहुंची तो जप्त किया हथियारों पर सील करने के लिए लपेटा गया कपड़ा मिला लेकिन रविकांत पांडे नहीं मिला।

सोमवार की सुबह सागर जिले की खुरई ग्रामीण थाना क्षेत्र में ग्राम बघोरा के पास रेलवे ट्रैक पर क्षत-विक्षत अवस्था में दो टुकड़ों में किसी का शव पड़ा होने की सूचना ग्रामीणों ने दी। थाना प्रभारी शैलेंद्र राजावत टीम के साथ मौके पर पहुंचे। सब की पहचान लापता सिपाही रवि कांत पांडे के रूप में हुई। रेलवे ट्रैक के पास उसकी बाइक भी मिली है। 

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रवि कांत पांडे जप्त किए गए हथियार और केस डायरी लेकर क्यों गया था, किससे मिला, उसने आत्महत्या की है या फिर उसकी हत्या करके उसकी डेड बॉडी को रेलवे ट्रैक पर डाल दिया गया, पुलिस के पास फिलहाल किसी भी सवाल का जवाब नहीं है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया madhya pradesh news पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here