GWALIOR NEWS- कारोबारी की बेटी ने 80 लाख के जेवर बॉयफ्रेंड को दे दिए

ग्वालियर
। थाटीपुर इलाके में स्थित सत्यम अपार्टमेंट में रहने वाले ट्रांसपोर्ट कारोबारी राजेश घर की बेटी राशि गर्ग के साथ गन पॉइंट पर लूट के मामले का खुलासा हो गया है। पुलिस ने दावा किया है कि यह मामला लूट का नहीं है बल्कि कारोबारी की बेटी ने अपने बॉयफ्रेंड को बाजार का लोन चुकाने के लिए 80 लाख रुपए के जेवरात दे दिए थे। 

दिनांक 23 अक्टूबर 2021 को ट्रांसपोर्ट कारोबारी राजेश घर की बेटी राशि गर्ग उम्र 24 साल ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया था कि नोएडा में उसके साथ इंजीनियरिंग कर रहे अवनीश दुबे ने दिनांक 10 अगस्त 2021 को जब वह घर पर अकेली थी, फिर तो लड़ा कर 80 लाख रुपए के जेवरात लूट लिए। 

पुलिस ने जब मामले की इन्वेस्टिगेशन की तो कहानी कुछ और ही निकल कर आई। पुलिस का दावा है कि अवनीश दुबे ने राशि गर्ग को लूटा नहीं है बल्कि राशि गर्ग ने खुद अपनी मर्जी से अपने घर से जेवरात चुराकर अवनीश को दिए थे। पुलिस का कहना है कि दोनों के बीच सामान्य दोस्ती से कुछ ज्यादा गहरा संबंध है। अवनीश दुबे शेयर मार्केट में ट्रेडिंग करता है। 

शेयर मार्केट में अवनीश दुबे को करीब ₹10000000 का नुकसान हो गया था। इसी घाटे को पूरा करने के लिए और बाजार का पैसा चुकाने के लिए राशि गर्ग ने अपने घर से ₹8000000 के जेवरात लाकर अवनीश दुबे को दे दिए। हालांकि अवनीश दुबे ने राशि गर्ग से वादा किया था कि वह पूरे पैसे ब्याज सहित चुका देगा। इसी बीच राशि गर्ग की मां ने जेवरात मांगे और घर में तनाव होने पर राशि गर्ग ने लूट की कहानी सुना दी। ग्वालियर के महत्वपूर्ण समाचारों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here