GWALIOR NEWS- रोड एक्सीडेंट में 2 कर्मचारियों की मौत, सात घायल

ग्वालियर
। Vectus Industries Limited द्वारा कर्मचारियों को पिक एंड ड्रॉप के लिए संचालित की जाने वाली क्रूजर जीप का एक्सीडेंट हो गया। इस एक्सीडेंट में 2 कर्मचारियों की मृत्यु हो गई जबकि 7 कर्मचारी घायल बताए गए हैं। बताया गया है कि 2012 मॉडल TRAX CRUISER II EG MP07 BA-2935 की फिटनेस परफेक्ट नहीं थी। यह वाहन VECTUS INDUSTRIES LTD के नाम रजिस्टर्ड है। 

ग्वालियर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शहर के लक्ष्मीगंज निवासी 45 वर्षीय प्रमोद कुशवाह बानमोर मुरैना स्थित वैक्टस कंपनी में कर्मचारी हैं। स्टाफ को लाने ले जाने के लिए कंपनी की ओर से क्रूजर जीप आती है। मंगलवार शाम वह 7 बजे कंपनी के क्रूजर जीप कर्मचारियों को लेकर ग्वालियर आ रही थी। जीप को लेकर ड्राइवर राशिद अभी पुरानी छावनी में रायरू रोड पर पुरानी छावनी थाना से कुछ आगे ही निकला था कि तभी ट्रैक्स क्रूजर अन कंट्रोल हो गई और सड़क किनारे खड़े ट्रक नंबर MP06 E-5130 में पीछे से जा घुसी। 

ट्रक खराब खड़ा था। उसमें पीछे लोहे की दो एंगल निकल रही थीं। जैसे की क्रूजर ट्रक से टकराई लोहे की एंगल ड्राइवर राशिद खान के चेहरे में घुस गई। इसी तरह जीप में आगे सवार प्रमोद कुशवाह के चेहरे में भी एंगल घुस गई थी। क्रूजर में सवार अन्य लोग भी सिर में चोट लगने से घायल हुए हैं। हादसे में 6 से 7 लोग घायल हुए हैं। सभी को तत्काल पुलिस ने JAH के ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया है। 

पान पत्ते की गोठ निवासी 28 वर्षीय केशव शर्मा, सात भाई की गोठ निवासी 50 वर्षीय अनुज माहेश्वरी गंभीर रूप से घायल हैं। इसके अलावा मनोज कुमार, अंकेश व एक अन्य घायल हैं। अनुज और केशव की हालत नाजुक बनी हुई है।

वाहन की फिटनेस चेक करना कंपनी की जिम्मेदारी 

उल्लेखनीय है कि पिक एंड ड्रॉप वाहनों की फिटनेस चेक करना कंपनी की जिम्मेदारी है। इस घटना में ड्राइवर की भी मृत्यु हुई है। केवल ड्राइवर को दोष देकर फाइल क्लोज करना उचित नहीं होगा। यदि वाहन की फिटनेस नहीं थी तो ग्वालियर आरटीओ और कंपनी की तरफ से अधिकृत अधिकारी इस घटना के लिए जिम्मेदार माने जाने चाहिए। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here