BHOPAL NEWS- निकाह के तत्काल बाद दूल्हा दुल्हन पर फायरिंग

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बैरसिया बस स्टैंड के पास नगर निगम के कम्युनिटी हॉल से निकाह करके बाहर निकले दूल्हा-दुल्हन पर फायरिंग हो गई। मोपेड जैसे वाहन पर सवार दो युवकों ने कार में सवार दूल्हा-दुल्हन पर गोलियां चलाई। सुखद बात यह है कि एक भी गोली निशाने पर नहीं लगी। 

थाना प्रभारी राधेश्याम रेहगर ने बताया कि आरिफ नगर में रहने वाला मोहम्मद सलमान (30) कपड़े की दुकान चलाता है। गुरुवार को बैरसिया बस स्टैण्ड के पास नगर निगम के कम्यूनिटी हॉल में उसकी शादी थी। निकाह होने के बाद रात करीब साढ़े 12 बजे विदाई हुई। विदाई के बाद नव दंपती कार में सवार होकर घर जाने के लिए निकले। इसी कम्यूनिटी हाल से करीब 20 मीटर दूर जाकर सलमान कार खड़ी कर रिश्तेदारों से बात करने लगा। 

तभी मोपेट सवार दो युवक पहुंचे। सलमान कुछ समझ पाता इससे पहले मोपेड सवार युवकों ने फायर कर दिया। गोली चलने के बाद अफरा-तफरी मच गई। लोग फायरिंग करने वालों को पकड़ते इससे पहले मोपेड सवार भाग निकले। थाना प्रभारी रेहगर ने बताया कि फायरिंग देशी कट्टे से हुई है। एक गोली गेट पर लगने के बाद सड़क पर गिरी है, जबकि दूसरी कार के गेट में धंसी है।

दूल्हा-दुल्हन मैं किसी का नाम नहीं बताया

घटना के बाद पुलिस ने दूल्हे-दुल्हन दोनों से पूछताछ की, लेकिन दोनों ने किसी पर संदेह नहीं जताया। दुल्हन ने भी ऐसा कुछ नहीं बताया कि जिससे कि हमले की वजह का खुलासा हो सके। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाल रही है। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया BHOPAL NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here