BHOPAL NEWS- भिक्षावृत्ति वाली महिलाओं को 5 स्टार होटल में लंच कराया, वापस भीख मांगने छोड़ दिया

भोपाल
। विधानसभा चुनाव 2023 की तैयारी कर रहे कांग्रेस नेता मनोज शुक्ला ने भाई दूज के अवसर पर नरेला विधानसभा क्षेत्र के मंदिरों के बाहर भिक्षावृत्ति करने वाली महिलाओं को शहर के फाइव स्टार होटल जहांनुमा में लंच कराया। 

निर्धन महिलाओं को 5 स्टार होटल में भोजन कराने के बाद फिर भीख मांगने छोड़ दिया

कांग्रेस नेता मनोज शुक्ला लगभग दो दर्जन माता-बहनों को लेकर होटल जहांनुमा पहुंचे और उनका दीपावली मिलन समारोह आयोजित कराया। मनोज शुक्ला का कहना है कि इनमें से कई महिलाएं ऐसी हैं जिनके साथ बच्चे भी थे। इन महिलाओं को शासन की किसी भी योजना का लाभ नहीं मिल रहा है। भोजन कराने और फोटो खिंचवाने के बाद कांग्रेस नेता मनोज शुक्ला ने उन्हें वापस मंदिरों के सामने छोड़ दिया। शासन की योजनाओं के अनुसार इस तरह की महिलाओं को शासकीय आश्रय प्रदान किया जाना चाहिए।

विधायक विश्वास सारंग ने भी महिलाओं के लिए उल्लेखनीय कदम नहीं उठाया

उल्लेखनीय है कि नरेला विधानसभा क्षेत्र से विश्वास कैलाश सारंग विधायक हैं। भाजपा के संस्थापक सदस्यों में से एक स्वर्गीय कैलाश सारंग के चिरंजीव होने के कारण शिवराज सिंह चौहान सरकार में चिकित्सा शिक्षा मंत्री हैं। रक्षाबंधन के अवसर पर विशाल समारोह का आयोजन करते हैं जिसमें हजारों महिलाएं उन्हें राखी बांधती हैं। आश्चर्यजनक बात है कि महिलाओं की राजनीति करने वाले दोनों नेताओं में से किसी ने महिलाओं को शासकीय आश्रय दिलाने का काम नहीं किया। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया BHOPAL NEWS पर क्लिक करें।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here