हे भगवान, 13 साल की लड़की, 16 साल के लड़के ने क्या कर डाला - MP NEWS

भोपाल
। इंटरनेट जहां एक और बड़ी सफलताएं दिला रहा है वहीं दूसरी ओर बड़े कांड भी करवा रहा है। 16 साल का लड़का 1300 किलोमीटर का सफर करके भोपाल आया और रायसेन की 13 साल की लड़की को भगा कर लिया। 730 किलोमीटर दूर पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया। सबसे बड़ा सवाल यह है कि यदि पुलिस नहीं भी पकड़ती तो दोनों बच्चे क्या करते।

दो बच्चे फ्री फायर गेम खेलते-खेलते जिंदगी से खेलने लगे

ग्रेटर भोपाल में आने वाले रायसेन जिले के बेगमगंज में 13 साल की लड़की कक्षा नौ की छात्रा है। मोबाइल पर फ्री फायर गेम खेलते-खेलते उसकी पहचान सिलीगुड़ी पश्चिम बंगाल के 16 साल के लड़के से हुई। फिर दोनों मैसेजिंग ऐप के जरिए एक दूसरे से चैट करने लगे और दोनों के बीच इंटरनेट कॉल पर बातें होने लगीं। दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया। शुक्रवार 19 नवंबर 2021 को सिलीगुड़ी से 1300 किलोमीटर का सफर करके 16 साल का लड़का भोपाल के रानी कमलापति स्टेशन पर आया। लड़की भी बेगमगंज से स्टेशन पर पहुंच गई।

अहमदाबाद बरौनी एक्सप्रेस में सवार हुए। प्रयागराज और मिर्जापुर होते हुए पश्चिम बंगाल जाने के लिए निकले थे। दीनदयाल उपाध्याय नगर (मुगलसराय) रेलवे स्टेशन पर पुलिस ने दोनों बच्चों को रोक लिया। पूछताछ में सारी कहानी सामने आ गई। बेगमगंज पुलिस को इन्फॉर्म किया गया और लड़की को वापस ले आया गया। इस मामले में कानूनी कार्यवाही कुछ भी हो लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह है कि खेलने कूदने की उम्र में बच्चों के दिमाग में क्या चलने लगा है। दोनों बच्चों को यदि पुलिस नहीं रोकती, तो वह कहां जाते हैं और क्या करते। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here