CM शिवराज सिंह कुम्हार के घर और कमलनाथ, केदारनाथ धाम पहुंचे - MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख नेता एवं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान छतरपुर में कुम्हार के घर पहुंचे और कांग्रेस पार्टी के प्रमुख नेता कमलनाथ उत्तराखंड के केदारनाथ पहुंचे। उल्लेखनीय है कि मनाली में कमलनाथ परिवार का फाइव स्टार होटल है। कमलनाथ अपनी जिंदगी के निजी पल इसी होटल में बिताना पसंद करते हैं। 

शिवराज सिंह चौहान छतरपुर में

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने छतरपुर जिले के ग्राम धमना में श्री नोनेराम प्रजापति के घर मिट्टी के उत्पादों का अवलोकन किया। इस दौरान सीएम ने यहां श्री नोनेराम प्रजापति की मदद से मिट्टी के उत्पादों का निर्माण भी किया। इसके अलावा मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने छतरपुर जिले के ग्राम धमना में स्वसहायता समूह की महिला सदस्यों द्वारा टेराकोटा कला से मिट्टी के हस्तनिर्मित उत्पादों को देखा और प्रजापति समाज द्वारा बनाये गये मिट्टी के दिये और अन्य आकर्षक वस्तुओं की सराहना की।

केदारनाथ धाम में कमलनाथ 

मप्र के उपचुनावों के मतदान से ठीक एक दिन पहले बाबा केदारनाथ के दर्शन किए। कमलनाथ ने बताया कि देशवासियो-प्रदेशवासियो की ख़ुशहाली, समृद्धि, कल्याण व प्रगति की कामना से उन्होंने बाबा केदारनाथ धाम के दर्शन व पूजा- अर्चना की है। मप्र में 30 अक्टूबर को खंडवा लोकसभा सीट के साथ-साथ तीन विधानसभा सीटों (पृथ्वीपुर, जोबट और रैगांव) पर उपचुनाव होने वाले हैं। 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here