JABALPUR NEWS- 14 साल की लड़की का तीसरी बार गैंगरेप

जबलपुर
। आबकारी विभाग में कार्यरत एक कर्मचारी की 14 साल की बेटी का 1 साल के अंदर तीसरी बार गैंगरेप हुआ। मुख्य आरोपी एक ही है, लेकिन अन्य आरोपी अलग-अलग हैं। सबसे पहले 4 जनवरी को 6 लोगों ने जंगल में गैंग रेप किया था फिर 11 जनवरी को छह अन्य लोगों ने दुष्कर्म किया। इस मामले में मुख्य आरोपी जेल भेज दिया गया था। जमानत पर छूटकर आने के बाद उसने फिर अपने चार दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप किया।

शादी करने के लिए प्रगति नगर में बुलाया

गोराबाजार पुलिस के मुताबिक 14 वर्षीय छात्रा गौर क्षेत्र में रहती है। पिता आबकारी विभाग में हैं। छात्रा का ननिहाल उमरिया में है। यहीं पर रहने वाले सागर मिश्रा उम्र 22 साल ने अवयस्क लड़की को झूठे प्यार के जाल में फंसा लिया। 8 सितंबर को सागर ने छात्रा को फोन कर बताया था कि वह गुरुवार को जबलपुर आ रहा है। उसने बताया कि यहीं पर दोनों शादी कर लेंगे। गुरुवार सुबह 11 बजे के लगभग लड़का जबलपुर पहुंचा और छात्रा को फोन कर प्रगति नगर के मकान नंबर 10 में बुलाया।

लड़की अपने मां का मोबाइल लेकर घर से भाग आई

युवक ने छात्रा को बताया था कि कजरवारा चौराहे पर उसके दोस्त ऑटो से मिलेंगे। लगभग 11:30 बजे छात्रा की मां नहाने गई। उसी दौरान वह मां का मोबाइल लेकर निकल गई। कजरवारा तिराहे पर ऑटो के साथ तिलहरी निवासी अमजद (29), सदर गली नंबर 10 निवासी साहिल खान (22) मिले। दोनों के साथ वह ऑटो में बैठकर गोराबाजार क्षेत्र के प्रगति नगर पहुंची। वहां सागर के साथ पहले से तिलहरी गोराबाजार निवासी निकलेश उर्फ निक्की विलियम्स (35), तिलहरी निवासी एवं सब्जी बेचने वाला दीपक उर्फ दीप्पू अहिरवार (26) मौजूद थे।

डीजल डलवाने के लिए लड़की से पैसे मांगे, नहीं मिले तो प्लान चेंज

सागर छात्रा को लेकर मकान की पहली मंजिल पर चला गया। उसके चारों दोस्त नीचे ही बैठे रहे। वहां सागर ने छात्रा से बोला कि शादी करने उसे उमरिया चलना होगा। इसके लिए उसने गुप्ता ट्रेवल्स से कार बुक कराई। कार में डीजल डलवाने के 1500 रुपए छात्रा को देने के लिए बोला। छात्रा ने मां को फोन किया कि कार से वह नानी के घर उमरिया जा रही है। डीजल डलवाने के पैसे दे दो। मां ने उसे पैसे देने से मना कर दिया।

बॉयफ्रेंड ने लड़की को 4 दोस्तों के हवाले कर दिया, सारी रात गैंगरेप चला

छात्रा के मुताबिक, शाम 5:30 बजे के लगभग उसका प्रेमी सागर उसे ऊपर के कमरे में ले गया। वहां उसके साथ रेप किया। फिर उसे नीचे मौजूद दोस्तों के हवाले सौंप कर ये कहते हुए निकल गया कि इसे घर छोड़ देना। चारों आरोपियों ने अंधेरा होने का हवाला देते हुए सुबह जाने की बात कही। रात में चारों ने छात्रा के साथ गैंगरेप किया। कुछ देर बाद अमजद ऑटो लेकर चला गया। दीपक, निकलेश व साहिल छात्रा के साथ मकान में रुक गए थे।

जब माता पिता पुलिस को लेकर पहुंचे, तब 3 लड़के मौजूद थे

उधर, बेटी के देर रात तक घर नहीं लौटने पर उसकी मां व पिता पुलिस के पास पहुंचे। पुलिस छात्रा के मोबाइल लोकेशन के आधार पर प्रगति नगर उस मकान पर पहुंची, जहां छात्रा के साथ तीनों आरोपी मौजूद थे। पुलिस ने पीड़िता को आरोपियों के चंगुल से मुक्त कराया और तीनों आरोपियों को दबोच लिया। इसके बाद तिलहरी में दबिश देकर अमजद को भी दबोच लिया। 

मुख्य आरोपी सागर को पकड़ने एक पुलिस टीम उमरिया रवाना हो गई है। गोराबाजार पुलिस ने गैंगरेप, पॉक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक साहिल, निकलेश व अमजद ऑटो चलाते हैं, जबकि दीपक सब्जी का ठेला लगाता है।

8 महीने पहले भी हुई थी दरिंदगी, जमानत पर छूटने के बाद फिर गैंगरेप 

छात्रा से आठ महीने पहले भी दरिंदगी हुई थी। 4 जनवरी को एक युवक मार्केट से छात्रा का अपहरण करके ले गया था। उसे जंगल ले जाकर 6 लोगों ने गैंगरेप किया। 5 जनवरी को उसे छोड़ दिया गया। 11 जनवरी को छात्रा को फिर उसका प्रेमी ले गया। इसके बाद सागर के अलावा तीन ढाबा संचालक, दो ट्रक ड्राइवरों ने 12 जनवरी तक गैंगरेप किया। आरोपियों के चंगुल से छूटकर घर पहुंची छात्रा के बयान के आधार पर उमरिया की कोतवाली पुलिस ने गैंगरेप व पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया था। उस वक्त पुलिस ने सागर को गिरफ्तार किया था। फिलहाल, वह जमानत पर था। 

10 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

मध्यप्रदेश में चयनित शिक्षकों की नियुक्ति प्रक्रिया सोमवार से: स्कूल शिक्षामंत्री ने कहा
MP GOVT JOB- रिक्त पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू, 27% OBC आरक्षण देंगे
MP NEWS- एक रिक्त पद पर 9 शिक्षकों का ट्रांसफर, और भी है शिक्षा विभाग के कमाल
पत्नी को भरण पोषण देने के बाद क्या पति दूसरी शादी कर सकता है - The Hindu Marriage Act,1955
MPPSC EXAM NEWS- स्टेट इंजीनियरिंग सर्विस परीक्षा की तारीख बदली
अतिथि शिक्षक भर्ती- एकीकृत शालाओं के मामले में क्या करें, कन्फ्यूजन
सहायक प्राध्यापक भर्ती- हाईकोर्ट ने दिव्यांगों को 1 माह में नियुक्ति के आदेश दिए
GWALIOR HC NEWS- फर्जी केस बनाकर फांसी दिलवा दी, TI, SI, गवाह और फरियादी के खिलाफ FIR का आदेश
BHOPAL NEWS- गैंग रेप मामले में 15 लाख की रिश्वत, दो नेताओं को बचाया, कांग्रेस का आरोप
कोलेस्ट्रॉल बढ़ने पर क्या न खाएं, कैसे कम करें, घरेलू उपचार - CHOLESTEROL HOME REMEDY
GWALIOR NEWS- हाईकोर्ट, जिला शिक्षा अधिकारी से नाराज, याचिका खारिज

महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

GK in Hindiमछली पानी में रहती है, फिर उसमें से बदबू क्यों आती है
GK in Hindiभारत की एक ऐसी जगह जहां आज भी ब्रिटिश सरकार का राज है
GK in Hindiबिजली के तार को कैसे पता होता है, पंखे को 60 वाट और एसी को 1160 वाट बिजली देना है
GK in Hindiउल्लू घोंसला क्यों नहीं बनाते, खंडहर में क्यों रहता है
GK in Hindiदर्पण के पीछे कौन सा पदार्थ लगा होता है, जो पारदर्शी से परावर्ती बन जाता है 
GK in Hindi दुनिया की सबसे छोटी नदी कितनी छोटी है, कहां पर बहती है, लंबाई कितनी है
:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com
:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here