MPPSC- स्टेट इंजीनियरिंग सर्विस की परीक्षा विलोपित

इंदौर।
M.P. Public Service Commission (MPPSC) Indore ने राज्य अभियांत्रिकी सेवा परीक्षा 2020 के तहत आयोजित होने वाली प्रतियोगी परीक्षा को विलोपित करने की घोषणा कर दी है। एमपीपीएससी की ओर से जारी नोटिफिकेशन के अनुसार डायरेक्ट इंटरव्यू के माध्यम से सिलेक्शन किया जाएगा। 

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग, इंदौर की ओर से बताया गया है कि राज्य अभियांत्रिकी सेवा परीक्षा 2020 का विज्ञापन दिनांक 29 दिसंबर 2020 को जारी किया गया था। दिनांक 4 मई 2020 एवं दिनांक 4 अगस्त 2021 को शुद्धि पत्र जारी किए गए। ताजा शुद्धि पत्र के अनुसार बायलर निरीक्षक ग्रेड 1 और बायलर निरीक्षक ग्रेड 2 के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए प्रतियोगी परीक्षा को विलोपित करके केवल साक्षात्कार के माध्यम से चयन करने का निर्णय लिया गया है। 

दोनों पदों के लिए शैक्षणिक अर्हता- मैकेनिकल इंजीनियरिंग, पावर इंजीनियरिंग, प्रोडक्शन इंजीनियरिंग में उपाधि अनिवार्य है। इंटरव्यू के लिए दिनांक 11 अगस्त से दिनांक 26 अगस्त 2021 के बीच एमपीपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट पर ऑनलाइन एप्लीकेशन फाइल कर सकते हैं। आवेदन करने से पहले एमपीपीएससी के नोटिफिकेशन को ध्यानपूर्वक पढ़ें। Madhya Pradesh state Engineering Service exam 2020 notification, Download and read carefully before application.


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here