JYOTISH RASHIFAL- अगस्त से दिसंबर तक मिट्टी को सोना बना देंगे यह पांच राशि के लोग

वर्ष 2021 के शेष बचे हुए 5 महीने पांच राशि वालों के लिए कुछ इस प्रकार के योग लेकर आए हैं कि इन राशियों वाले लोग अपनी सूझबूझ और परिश्रम से मिट्टी को भी सोना बना सकते हैं। यह याद रखना होगा कि जब समय खराब चलता है तो सूझबूझ और परिश्रम विपरीत फल देते हैं और सोना भी मिट्टी बन जाता है। आइए जानते हैं वह कौन सी पांच राशियां हैं जिनका समय अगस्त से दिसंबर तक बलवान रहेगा।

कुंभ राशिफल- जो कारोबार करेंगे मुनाफा होगा

ज्योतिष विज्ञान के अनुसार 11वीं कुंभ राशि के लोगों के लिए यह समय बहुत अच्छा रहने वाला है। इस राशि के लोगों पर तो पैसे की बारिश होगी। ये लोग जो काम करेंगे, उसमें सफल होंगे। करियर में तरक्की होगी और इससे आर्थिक हालत भी सुधरेगी। जरूरी लेन-देन के लिए सही समय है।

तुला राशिफल- परेशानियां खत्म, निवेश पर अच्छा मुनाफा होगा

तुला राशि के लोगों के जीवन की परेशानियां खत्म होने वाली हैं। इनका आर्थिक संकट खत्‍म होगा और इन्हें हर काम में सफलता मिलेगी। पैसा निवेश करने के लिए उपयुक्त समय है। इन दिनों में निवेश किया गया पैसा जीवन भर मुनाफा दे सकता है।

कन्या राशिफल- बिजनेस में बड़ा ऑर्डर मिल सकता है

कन्या राशि के लोगों को भी धन लाभ का योग है परंतु जैसे-जैसे लाभ बढ़ेगा वैसे-वैसे खर्चा भी बढ़ेगा। करियर के लिए यह बहुत अच्छा समय है। ऑफिस में आप के खिलाफ पॉलिटिक्स करने वाले लोग सफल नहीं हो पाएंगे। यदि आप बिजनेस करते हैं तो आपको कोई बड़ा ऑर्डर मिल सकता है।

सिंह राशिफल- संपत्ति खरीदने के लिए सबसे अच्छा समय 

सिंह राशि के लोगों के लिए संपत्ति खरीदने हेतु यह सबसे अच्छा समय है। यदि वह अपने निवास के लिए घर खरीदना चाहते हैं तो इन 5 महीनों में खरीदा गया घर उन्हें जीवन भर शांति और समृद्धि प्रदान करेगा। व्यवहारिक लेनदेन के लिए भी यह अच्छा समय है परंतु लालच में किया गया लेनदेन हानिकारक भी हो सकता है। धन लाभ की दृष्टि से दिसंबर का महीना सबसे अच्छा है।

मेष राशिफल- पूरे 5 महीने मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी

मेष राशि पर अगले 5 महीने मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी। मेष राशि वाले लोगों के सपने पूरे होने का समय है। यदि आप घर खरीदना चाहते हैं या फिर अपने लिए कोई वाहन खरीदना चाहते हैं तो इस समय में आपके लिए काफी लाभदायक साबित होंगे। सबसे अच्छी बात यह है कि धन लाभ होगा लेकिन खर्चा कम होगा, इसके कारण सेविंग बढ़ जाएगी। 

विशेष नोट:- यह ग्रह-नक्षत्रों के गोचर के आधार पर निर्धारित किया गया राशिफल है। व्यक्तिगत स्तर पर आपकी जन्म पत्रिका भी आपके भविष्य को प्रभावित करती है। अतः इसके आधार पर किसी भी प्रकार का निर्णय लेने से पहले अपनी जन्म पत्रिका का परीक्षण अवश्य करवाएं।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here