UJJAIN में तहसीलदार एवं टीकाकरण टीम पर हमला, भागकर जान बचाई - MP NEWS

उज्जैन।
ग्राम माली खेड़ी, जिला उज्जैन, मध्य प्रदेश में पारदी मोहल्ले के 50 से अधिक लोगों ने गांव में कोरोनावायरस संक्रमण की रोकथाम के लिए टीकाकरण करने आई तहसीलदार एवं टीम पर हमला कर दिया। महिला तहसीलदार समेत सभी कर्मचारियों ने भागकर जान बचाई। रोजगार सहायक का पति शकील कुरैशी बीच-बचाव करने आया तो उस पर हमला कर दिया। वह गंभीर रुप से घायल हुआ है।

गांव में टीकाकरण टीम को देखते ही लोगों ने विरोध करना शुरू कर दिया था। तहसीलदार अनु जैन ने उन्हें समझाने की कोशिश की। लोग लगातार विरोध कर रहे थे इसलिए रोजगार सहायक का पति शकील कुरैशी उनके पास आकर खड़ा हो गया। वह स्थानीय भाषा में लोगों को समझाने की कोशिश कर रहा था। इसी दौरान 50 से अधिक लोगों ने लाठी एवं पत्थर आदि से हमला कर दिया। हमला होते ही तहसीलदार एवं अन्य सभी कर्मचारियों ने मौके से भाग कर जान बचाई।

भीड़ को रोकने की कोशिश में सहायक सचिव के पति शकील कुरैशी हमले का शिकार हो गए। उनके सिर में गंभीर चोट आई है। तहसीलदार अनु जैन की टीम में सचिव, सहायक सचिव, आशा कार्यकर्ता, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता शामिल थे। तभी एक युवक ने सहायक सचिव के पति शकील मोहम्मद पर लाठी से हमला कर दिया। मोबाइल टीकाकरण प्रभारी निखिलेश शर्मा भी मौजूद थे, जिन्होंने घटना की जानकारी दी। जैसे तैसे मोबाइल टीम, तहसीलदार ने अपनी जान बचाने के लिए दौड़ लगाई। इसकी सूचना मिलने के बाद SDM आशुतोष गोस्वामी, CSP मनोज रत्नाकर, उन्हेल TI दौलतराम जोगावत घटनास्थल पर पहुंचे।

24 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here