Loading...    
   


JABALPUR: शादी के 4 दिन बाद दूल्हा लापता, मोबाइल ठीक करवाने निकला था - MP NEWS

जबलपुर।
मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले के सिहोरा में शादी के चार दिन बाद ही सोनू पटैल अपनी पत्नी से यह कहकर निकला कि मोबाइल फोन सुधरवाकर आता हूं। इसके बाद सोनू घर नहीं आया, सोनू के रहस्मय तरीके से लापता होने से परिजन से लेकर नई दुल्हन भी परेशान है, उसका कहना है कि सोनू कहकर गए है लौटकर आता हूं तो वह जरुर आएगें।  

पुलिस के अनुसार ग्राम गुरजी तहसील सिहोरा निवासी सोनू पिता तुलसीराम पटैल उम्र 25 वर्ष का 12 मई को विवाह हुआ। घर में खुशियों का माहौल रहा, शादी के चार दिन बाद 16 मई को सोनू अपने पत्नी से यह कहकर घर से निकला कि सिहोरा से मोबाइल फोन सुधरवाकर अभी आता हूं। इसके बाद सोनू देर रात तक घर नहीं आया, सोनू के घर न आने से परिजन चितिंत हो गए। उन्होने दुल्हन से पूछा तो उसने कहा कि सोनू कहकर गए है कि मोबाइल फोन सुधरवाकर अभी आते है।

सोनू के घर न लौटने से चितिंत परिजनों ने अपने स्तर पर तलाश की लेकिन कहीं पता नहीं चला, यहां तक कि आसपास गांव में रिश्तेदारों से लेकर दोस्तों के घर तक जाकर पूछताछ की, परिजन इसलिए और ज्यादा परेशान है कि सोनू का मोबाइल फोन भी बंद आ रहा है। परिजनों ने थाना पहुंचकर आज पुलिस को घटना की जानकारी दी है, जिसपर पुलिस ने गुम इंसान का मामला कायम कर तलाश शुरु कर दी है। सोनू के मोबाइल फोन की लोकेशन निकाली जा रही है। इधर नई नवेली दुल्हन भी सोनू के इंतजार में है, उसका यही कहना है कि पति सोनू कहकर गए है कि लौटकर आता हूं तो वे जरुर आएगें।

23 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here