Loading...    
   


PC JEWELLER के गार्ड की लाश फांसी पर लटकी मिली - JABALPUR NEWS

जबलपुर।
 मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में लार्डगंज थाना अंतर्गत किराए से रह रहे 24 वर्षीय युवक ने पंखे से झूल कर जान दे दी। वह एक ज्वेलर्स की दुकान में चौकीदारी करता था। ड्यूटी पर नहीं पहुंचा तो सहकर्मी उसे ढूंढते हुए कमरे पर पहुंचे। वहां वह बंद कमरे में पंखे से लटका मिला। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।  

जानकारी के अनुसार सिलगी बमनी बंजर मंडला निवासी दीपक पटेल (24) पीसी ज्वेलर्स शो-रूम में चौकीदारी करता था। वह शहर में लार्डगंज क्षेत्र अंतर्गत आदि कुंज अपार्टमेंट में किराए से रह रहा था। रोज की तरह बुधवार को वह घर चला गया था। रात में उसकी ड्यूटी थी। देर रात तक वह नहीं पहुंचा। उसका मोबाइल नंबर भी लगातार बज रहा था, लेकिन रिसीव नहीं हो रहा था।

टीआई प्रफुल्ल श्रीवास्तव के मुताबिक दीपक पटेल ड्यूटी पर नहीं पहुंचा तो उसके साथ काम करने वाले परेशान हो गए। फोन भी नहीं उठा तो सहकर्मी उसके कमरे पर पहुंचे। वहां दरवाजा अंदर से बंद मिला। आवाज देने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो पुलिस को खबर दी गई। दरवाजा तोड़ा गया तो अंदर दीपक फंदे से लटका मिला। हालांकि उसके पास से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामला जांच में लिया है।

22 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here