Loading...    
   


SAGAR में दर्दनाक हादसा: घर में घुसा ट्रक, पति-पत्नी सहित 3 की मौत - MP NEWS

सागर।
मध्य प्रदेश के सागर जिले के नरयावली थाना क्षेत्र के जरुवाखेड़ा के पास बांदरी मार्ग पर एक अनियंत्रित ट्रक एक कच्चे घर में जा घुसा। हादसे में घर में बनी परचून की दुकान पर खरीदी करने आए एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हादसे में घायल पति-पत्नी ने जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ा।  
 
जानकारी के मुताबिक ट्रक क्रमांक 15 जी 4053 बुधवार को दोपहर करीब दो बजे सीमेंट लेकर जरुवाखेड़ा से बांदरी की ओर जा रहा था। तभी जरुवाखेड़ा से कुछ ही आगे सड़क किनारे वह अनियंत्रित होकर घुस गया। इस मौके पर घर में ही खुली परचून की दुकान पर सामान लेने आए मूड़रा गांव निवासी 40 वर्षीय बारेलाल पिता हल्के पटेल की मौत हो गई।

वहीं घर के अंदर बैठे 48 वर्षीय रामकिशन पिता मेहताब पटेल व उनकी पत्नी कमला बाई पति रामकिशन पटेल गंभीर रूप से घायल हो गए। खबर लगते ही जरवाखेड़ी पुलिस चौकी प्रभारी व नरयावली पुलिस मौके पर पहुंची। गंभीर रूप से घायल पति-पत्नी को 108 वाहन से जिला अस्पताल रेफर किया गया जिनकी रास्ते में ही मौत हो गई। मृतक बारेलाल भी रामकिशन के परिवार का सदस्य है जो दुकान पर सामान लेने आया था।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ट्रक में सीमेंट लदा था। ड्राइवर नशे की हालत में वाहन चला रहा था। इसी वजह से जरुवाखेड़ा से कुछ ही दूरी पर पहुंचा और ट्रक अनियंत्रित होकर कच्चे मकान में घुस गया। मृतक दंपती मजदूरी करके अपना घर चलाते थे। उन्होंने घर में ही छोटी से दुकान खोली थी, जिसमें बच्चों के खाने वाला सामान व पान, गुटका मिलता था। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर आरोपित ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

3 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार 



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here