Loading...    
   


PUMA COMPANY के मैनेजर के खिलाफ FIR - GWALIOR NEWS

ग्वालियर।
 प्यूमा कंपनी ने स्थानीय मैनेजर जयकिशन ओझा के खिलाफ पड़ाव थाने में 5 लाख 24 हजार रुपये की अमानत में ख्यानत का मामला दर्ज कराया है। यह प्रकरण महाराष्ट्र निवासी अभिषेक कुमार की शिकायत पर दर्ज किया है। आरोपित ने एक साल से बाजार से पैसा ताे वसूल किया, लेकिन कंपनी के खाते में जमा नहीं कराया है।

प्यूमा कंपनी का डीबी माल में विशेष शोरूम है। इस शोरूम पर मैनेजर के रूप में जयकिशन ओझा निवासी माधवगंज पदस्थ थे। कंपनी के आडिट में पता चला कि स्थानीय मैनेजर ने 2 लाख 59 हजार रुपये मार्केट से वसूल किए, लेकिन कंपनी के अकाउंट में जमा नहीं कराया है। इतनी ही कीमत का माल भी स्टाक में नहीं था। गड़बड़ी का पता चलने पर कंपनी के लोगों ने जयकिशन ओझा से सवाल-जवाब किए। 

आरोपित ने लिखित में गलती स्वीकार करते हुए कंपनी को भरोसा दिलाया था कि वह जल्द ही कंपनी का बकाया पैसा जमा करा देगा। यह गड़बड़ी 1 मार्च 2010 से 3 जनवरी 2021 के बीच हुई है। लिखित में पैसा देने की बात स्वीकार करने के बाद जब जयकिशन ओझा पैसा जमा कराने में आनाकानी करने लगा ताे कंपनी ने आराेपित के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

कंपनी ने पड़ाव थाने में शिकायत कीः कंपनी के अधिकारी अभिषेक कुमार ने जयकिशन ओझा के कंपनी का पैसा हड़पने की लिखित शिकायत की। पड़ाव थाना प्रभारी विवेक अष्ठाना ने बताया कि शिकायत की वास्तविकता का पता लगाने के लिए जयकिशन ओझा को बुलाकर पूछताछ की थी। आरोपित ने कंपनी का पैसा बकाया होने की बात स्वीकार की थी। जांच के बाद आरोपित के खिलाफ अमानत में ख्यानत का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here