Loading...    
   


ONLINE COLLEGE EXAM के लिए नूतन कॉलेज की छात्राओं का प्रदर्शन - BHOPAL NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोनावायरस का संक्रमण तेजी से बढ़ता जा रहा है। विधानसभा का महत्वपूर्ण बजट सत्र बीच में ही स्थगित कर दिया गया। मध्यप्रदेश पुलिस आरक्षक पद के लिए ऑफलाइन भर्ती परीक्षा स्थगित कर दी गई। नूतन कॉलेज की छात्राओं ने आज प्रदर्शन कर पूछा है कि जब संक्रमण इतनी गंभीर स्थिति में पहुंच गया है तो फिर यूनिवर्सिटी एग्जाम ऑफलाइन क्यों करवाए जा रहे हैं।

परीक्षा में लड़कियां कोरोनावायरस से संक्रमित हो गई तो कौन जिम्मेदार होगा

सरोजिनी नायडू शासकीय कन्या स्नातकोत्तर स्वशासी कॉलेज शिवाजी नगर के मुख्य गेट पर फर्स्ट ईयर, सेंकड ईयर और थर्ड ईयर की छात्राओं ने शुक्रवार को प्रदर्शन किया। छात्राएं ऑनलाइन एग्जाम कराने की मांग कर रही थी। छात्राओं का कहना है कि कोरोना के समय हमारी ऑनलाइन पढ़ाई हुई। अब फिर कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है। ऐसे में अप्रैल से हमारे ऑफलाइन एग्जाम लेने की तैयारी की जा रही है। परीक्षा के दौरान यदि कोई छात्रा कोरोनावायरस से संक्रमित हो गई तो कौन जिम्मेदार होगा।

हॉस्टल बंद है, दूसरे शहर की छात्राएं कहां रुकेंगी

उन्होंने बताया, कॉलेज में बड़ी संख्या में छात्राएं दूसरे शहर से पढ़ने आती हैं। यहां होस्टल भी बंद है। छात्राओं का कहना है कि इस संंबंध में कॉलेज प्रबंधन को दो बार आवेदन भी दिया जा चुका है, लेकिन उनकी तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।

हमने शासन को मौखिक जानकारी दे दी: प्राचार्य प्रतिभा सिंह

कॉलेज की प्राचार्य डॉ. प्रतिभा सिंह का कहना है कि छात्राएं ऑफलाइन एग्जाम का विरोध कर रही है। हमें शासन से एग्जाम कराने के निर्देश मिले हैं। उसके अनुसार कार्रवाई कर रहे हैं। छात्राओं की मांग को मौखिक रूप से अधिकारियों को अवगत करा दिया है। उनके निर्देशानुसार कार्रवाई की जाएगी।



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here