Loading...    
   


MPPEB ADO EXAM घोटाला: कांग्रेस ने वीडी शर्मा से कनेक्शन बताया

भोपाल
। मध्य प्रदेश प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड द्वारा आयोजित कृषि विस्तार अधिकारी परीक्षा में हुए कथित घोटाले के मामले में मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने आज कुछ फोटोग्राफ जारी करके इसका कनेक्शन भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद विष्णु दत्त शर्मा से जोड़ने की कोशिश की है। 

कांग्रेस पार्टी ने दावा किया है कि कृषि विस्तार अधिकारी परीक्षा में जो टॉपर से आए हैं वह सभी भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद विष्णु दत्त शर्मा से संबंधित है। कांग्रेस पार्टी ने 3 तस्वीरें जारी की है। कांग्रेस ने बताया है कि बलराम त्यागी, संजय शर्मा और निवेश शर्मा, मोहन शर्मा, कृषि विस्तार अधिकारी परीक्षा में टॉपर है और विष्णु दत्त शर्मा के साथ नजर आ रहे हैं। उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस मामले की जांच के आदेश दिए हैं। 

MPPEB कृषि विस्तार अधिकारी परीक्षा घोटाला क्या है 

प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड द्वारा आयोजित की गई कृषि विस्तार अधिकारी भर्ती परीक्षा में टॉप टेन में जिन 10 उम्मीदवारों के नाम है वह सभी एक ही जाति, एक क्षेत्र एवं एक कॉलेज के हैं। घोटाले का संदेह इसलिए भी पुख्ता हुआ कि सभी को लगभग एक जैसे प्राप्तांक प्राप्त हुए, उत्तर पुस्तिका में सभी ने एक जैसी गलतियां की है और अब सभी एक नेता से कनेक्टेड बताए जा रहे हैं।


9 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here