MORENA कांग्रेस में पद के लिए महिलाओं के बीच मारपीट, जिला अध्यक्ष सहित 5 महिला नेताओं के खिलाफ FIR

मुरैना
। कमलनाथ कांग्रेस, मध्यप्रदेश की वुमन विंग में पद के लिए मारामारी नहीं बल्कि मारपीट शुरू हो गई है। मुरैना जिले में महिला कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष पद के लिए महिलाओं के बीच जमकर मारपीट हुई। स्थिति को नियंत्रण में करने के लिए पुलिस को महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष सहित पांच महिला नेताओं सहित कुल 8 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज करनी पड़ी।

मुरैना में महिला कांग्रेस कमेटी की जिला अध्यक्ष का नाम लक्ष्मी दिनकर है। शिकायतकर्ता आशा जाटों ने बताया कि उन्हें उपाध्यक्ष बनाया गया है। इसी बात से नाराज होकर शुक्रवार की रात सोनम जाटव के साथ मछला, माया व पूजा ने उससे गाली-गलौज करते हुए मारपीट कर दी। झगड़े के दौरान सोनम जाटव के पति राजू ने भी उसके साथ मारपीट की है। आशा जाटव की शिकायत पर पुलिस ने सोनम, उसके पति राजू के अलावा मछला, माया पर भी मामला दर्ज कर लिया है। 

इसके अलावा सोनम जाटव ने पुलिस से शिकायत की है कि महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष लक्ष्मी दिनकर, उपाध्यक्ष आशा जाटव, रवि शंकर और सुरेश ने शुक्रवार की रात 9:00 बजे घर पर आकर गालियां दी और मारपीट की। पड़ोस में रहने वाली महिलाएं माया एवं मछला ने बीच बचाव करने की कोशिश की तो उनके साथ भी मारपीट की गई। पुलिस ने सोनम की शिकायत पर कांग्रेस नेत्री लक्ष्मी दिनकर के अलावा आशा जाटव, रवि व सुरेश के खिलाफ भी FIR दर्ज कर ली है। 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here