Loading...    
   


शुभ मोटर्स वालों के नशे में टल्ली बेटे ने कार भिड़ा दी, हंगामा - JABALPUR NEWS

जबलपुर।
मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले के ग्वारीघाट थाना क्षेत्र में झंडा चौक के पास तेज रफ्तार कार ने सामने से एक कार में टक्कर मार दी। हादसे में दो लोगों को चोटें आई हैं। पुलिस ने जब कार को पीछा करते हुए रोका तो रुपयों की धौंस दिखाते हुए मामले को रफादफा करने की बात कही। लेकिन पुलिस के आगे रईसजादे की एक न चली और उसे पुलिस ने डायल 100 वाहन में बिठाया और थाना लेकर पहुंच गए। जहां पर प्रकरण दर्ज कर किया गया है।  

पुलिस के अनुसार शुभ मोटर के संचालक महेश केमतानी का बेटा स्पर्श केमतानी शराब के नशे में कार क्रमां एमपी 20 सीजी 0045 से ग्वारीघाट के झंडा चौक पहुंचा, जहां पर फर्राटे से कार चलाते हुए सड़क किनारे खड़ी कार को टक्कर मार दी, जिससे कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई, स्पर्श केमतानी की कार की गति देख लोगों में अफरातफरी व भगदड़ मच गई, इस बीच स्पर्श केमतानी कार लेकर भटौली की ओर भाग निकला।

घटना के बाद तत्काल ही सिद्धार्थ मिश्रा नामक युवक ने मामले की जानकारी ग्वारीघाट पुलिस को दी, देखते ही देखते पुलिस पहुंच गई और अन्य थानों की मदद से रामपुर चौराहा के पास कार सवार स्पर्श केमतानी को रोक लिया। जहां पर उसने अपने रसूख के चलते पुलिस को रुपयों की धौंस दिखाई। यहां तक कि विवाद करने पर उतारु हो गया, लेकिन पुलिस के आगे स्पर्श केमतानी की एक न चली और पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर कार को जब्त कर लिया।



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here