Loading...    
   


JABALPUR: मेंटली रिटायर्ड नाबालिग लड़की से बंधक बनाकर रेप - MP NEWS

जबलपुर।
मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले के बरेला क्षेत्र में एक युवक ने मानसिक रुप से कमजोर नाबालिग लड़की को अपने घर में बंधक बनाकर बलात्कार किया। नाबालिग लड़की की तलाश करते हुए परिजन पहुंचे और दरवाजा खटखटाया तो आरोपी घर के पिछले दरवाजे से भाग निकला। 

परिजनों ने नाबालिग लड़की को थाना ले जाकर पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिस पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरु कर दी है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार बरेला क्षेत्र में रहने वाली मानसिक कमजोर नाबालिगा उम्र 14 वर्ष दोपहर के वक्त किराना दुकान से चिप्स लेकर घर आ रही थी। 

रास्ते में गांव का लोचन पटैल मिला जो बातचीत करते हुए हाथ पकड़कर अपने घर ले गया, जहां पर नाबालिग को बंधक बनाकर बलात्कार किया। इधर बच्ची के घर न लौटने से परेशान परिजन तलाश करते हुए निकले। जिन्हे पूछताछ में गांव के लोगों ने जानकारी दी कि लोचन पटैल के साथ बच्ची को देखा है। जिस पर परिजन लोचन पटैल के घर पहुंच गए और दरवाजा खटखटाया। दरवाजा खटखटाने की आवाज सुनकर लोचन पटैल पिछले दरवाजा से भाग निकला। 

परिजन किसी तरह दरवाजा खोलकर अंदर पहुंचे तो देखा तो नाबालिगा अस्त-व्यस्त हालत में पड़ी रही। जिसने लोचन पटैल द्वारा किए गए कृत्य की जानकारी दी। मानसिक रुप से कमजोर नाबालिगा के साथ बलात्कार की घटना के बारे में जिसने भी सुना आक्रोशित हो गया। परिजनों ने थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिस पर पुलिस ने लोचन के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है।

24 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here