Loading...    
   


JABALPUR: 6 साल के मासूम की हत्या, गला दबाया, चाकू घोंपा, फिर गैंती दे मारी - MP NEWS

जबलपुर।
मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में हनुमानताल क्षेत्र से शनिवार रात एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। छह वर्षीय मासूम की उसके ही पड़ोस में रहने वाले 26 वर्षीय युवक ने गला दबाने के बाद चाकू व गैंती से वार कर मार डाला। आरोपी ने शव को अपने घर के अंदर छिपाया था। आरोपी का कसूर महज इतना था कि आरोपी को उसके पिता पर संदेह था कि वह उसकी बहन का वीडियो बनाता है। सबक सिखाने के लिए उसने ये जघन्य वारदात को अंजाद दे डाला। हनुमानताल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार पुताई का काम करने वाले कब्रिस्तान गेट नंबर एक निवासी कदीर शाह का बेटा शादान (6) शाम को चार बजे घर के सामने खेल रहा था। अचानक वह गायब हो गया। उसके गायब होने पर कदीर बेटे की आसपास और मोहल्ले में तलाश करता रहा। शाम 6.15 बजे घर की मोहल्ले के एक-एक घरों की तलाशी लेना शुरू हुआ। कदीर अपने बड़े भाई हिशामुद्दीन शाह के साथ पड़ोस में रहने वाले नदीम शाह के घर गए तो उसका दरवाजा अंदर से बंद था।

काफी देर तक आवाज लगाने के बाद उसने दरवाजा खोला। दोनों भाई नदीम के घर के अंदर पहुंचे तो सन्न रह गए। उनका बेटा शादान शाह घर के अंदर एक बोरी पर चित हालत में पड़ा था। उसके गले व पेट से खून निकल रहा था। नदीम हाथ में चाकू लिए धमका रहा था कि जो भी उसके पास आएगा उसे मार देगा। कदीर बेटे को लेकर विक्टोरिया अस्पताल पहुंचा, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी।

पिता बहन का वीडियो बनाता था 

हत्या की खबर मिलते ही हनुमानताल पुलिस भी मौके पर पहुंची और आरोपी नदीम शाह को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में नदीम शाह ने बताया कि उसे शक था कि कदीर उसकी बहन का वीडियो बनाता है। इसी कारण उसने शादान की हत्या की। घर के सामने खेल रहे शादान को पकड़ कर आरोपी घर के अंदर ले गया। वहां लुंगी से पहले गला दबाकर मार डाला। फिर पेट व गले पर चाकू और गैंती से वार किया। आरोपी मासूम को घर के अंदर छिपा कर खुद चाकू लेकर बैठा हुआ था। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू आैर गैंती भी जब्त कर लिए हैं।

पहले से हत्या के प्रयास का मामला दर्ज

सीएसपी अखिलेश गौर के मुताबिक टीआई उमेश गोल्हानी और थाने की टीम ने आरोपी को तत्काल दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया। मौके पर एफएसएल भी जांच करने पहुंची थी। कदीर के दाे बेटों में शादान छोटा था। मासूम की हत्या से पूरा मोहल्ला सन्न रह गया। आरोपी अपराधी प्रवृत्ति का है। सीएसपी गोहलपुर अखिलेश गौर के मुताबिक नदीम के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला भी दर्ज है। वह इस मामले में दो महीने पहले ही जमानत पर छूट कर आया था। उसकी हरकतों से परिवार भी परेशान रहता है। वे उसे घर से बाहर नहीं निकलने देते।

7 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार 



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here