Loading...    
   


INDORE: दो पक्षों में खूनी संघर्ष बचाव करने आए पड़ोसी की हत्या - MP NEWS

इंदौर।
 मध्य प्रदेश के इंदौर शहर सिमरोल थाना अंतर्गत ग्राम गवालू में शराब पीने के बाद दो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद के दौरान दोनों पक्षों ने डंडे और लोहे की टामी से एक दूसरे पर हमला कर दिया, जिससे एक युवक की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज किया है।   

घटना सोमवार रात्रि 10 बजे श्यामू के घर के पास आम रास्ता ग्राम गवालू में हुई। पुलिस के मुताबिक मृतक का नाम परसराम पुत्र स्वर्गीय सुखराम चौहान बंजारा (47) निवासी ग्राम गवालू था। घायलों के नाम रितिक (18) और सुभाष (21) हैं। पुलिस के मुताबिक आरोपी नंदराम इसका बेटा सनी, भाई संदीप, अजय पिता भोला एवं अन्य किसी बात को लेकर झगड़ रहे थे। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला परसराम चौहान बीच - बचाव करने पहुंच गया तो आरोपियों ने उसके सिर पर लोहे की टॉमी और डंडे से प्रहार कर दिया। इससे परसराम घायल हो गया। 

तत्काल उसे MY अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया। घटना में रितिक और सुभाष भी घायल हो गए। घटना के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। सिमरोल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या की धारा 302 सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

9 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here