Loading...    
   


INDORE में सीमेंट कारोबारी की खून से लथपथ लाश मिली - MP NEWS

इंदौर
। ओम शांति बिल्डिंग मटेरियल के संचालक एवं सीमेंट कारोबारी हरि सिंह की खून से लथपथ लाश लाभम सिटी के पास सुनसान रास्ते में पड़ी मिली है। लाश के हाथ में एक पिस्तौल भी है। पुलिस का मानना है कि सीमेंट कारोबारी ने आत्महत्या की है परंतु समाचार लिखे जाने तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था। आत्महत्या के कारणों का भी खुलासा नहीं हो पाया है।

इंदौर में कारोबारी की बाईं कनपटी पर गोली लगी और पिस्तौल भी लेफ्ट हैंड में मिली

एएसपी (पश्चिम-2) प्रशांत चौबे के मुताबिक लाश लाभम सिटी के समीप सुनसान रास्ते पर मिली है। मृतक की पहचान हरीसिंह (40) पुत्र गजराजसिंह निवासी गौतमपुरा के रुप में हुई है। उसका गौतमपुरा में सीमेंट का व्यवसाय था। सूचना मिलने पर पुलिस ने एफएसएल अफसरों के साथ ही हरीसिंह के स्वजनों को भी मौके पर बुला लिया। पहले हत्या की आशंका जताई गई, लेकिन जब जांच की तो पता चला हरिसिंह के बाईं तरफ कनपटी पर गोली लगी है और पिस्टल हाथ में ही फंसी हुई है। इससे स्पष्ट हो गया कि मौत गोली लगने से हुई है।

इंदौर में कारोबारी हरि सिंह ने आत्महत्या की है: पुलिस का दावा

पुलिस के मुताबिक हरिसिंह की हत्या की आशंका बहुत कम है। मौके पर संघर्ष के निशान नहीं है। संभवत: वह खुद सुनसान रास्ते पर बाइक लेकर आ गया और कनपटी पर पिस्टल अड़ा कर गोली मार ली। कुछ दोस्तों ने यह भी बताया वह लेफ्टी था। उसने गोली भी बायीं तरफ ही मारी है।

हालांकि स्वजनों ने हत्या की आशंका जताई है। उन्होंने यह भी कहा कि हरिसिंह का ओम शांति बिल्डिंग मटैरियल के नाम से कारोबार था, लेकिन उसकी किसी से दुश्मनी भी नहीं थी।



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here