Loading...    
   


INDORE: जिम संचालक की जिंदा जलकर मौत, एक्टिवा सहित नाली में गिरा - MP NEWS

इंदौर।
 मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में हुए एक दर्दनाक हादसे में एक युवक की जिंदा जलने से मौत हो गई। नेमावर ब्रिज के नीचे बनी नाली में युवक एक्टिवा के साथ जलता मिला। आग की लपटें देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी।    

पुलिस और राहगीरों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। स्कूटर सहित युवक के शव को बाहर निकाला गया। पुलिस मामले को संदिग्ध मानकर जांच कर रही है। फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस गाड़ी के चेचिस नंबर के आधार पर युवक की शिनाख्त की कोशिश कर रही है। घटना खुड़ैल थाना क्षेत्र की रात पौने 12 बजे की है।  

थाना प्रभारी राजीव भदौरिया ने बताया कि राहगीरों ने सूचना दी थी कि नेमावर ब्रिज की सर्विस रोड के किनारे नाली में एक व्यक्ति स्कूटर के साथ जला रहा है। इस पर डायल 100 की टीम मौके पर पहुंची और लोगों की मदद से आग पर काबू पाया। प्रारंभिक जांच में आशंका है कि एक्टिव चालक की नाली में फंसने से मौत हुई है। मामला संदिग्ध लग रहा है, क्योंकि कुछ दूर पर ब्लड के निशान भी हैं। जहां हादसा हुआ है वह नाली कवर्ड नहीं थी।

खुड़ैल पुलिस के अनुसार जांच में सड़क किनारे रगड़ के निशान मिले हैं। इससे अंदेशा है कि युवक हादसे का शिकार हुआ है। संभवत: हादसे में युवक रगड़ाते हुए स्कूटर के साथ नाली में जा गिरा और स्कूटर में ही फंस गया। रगड़ के कारण स्कूटर में आग लग गई और वह भी जल गया। शव का पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया गया है। गाड़ी पूरी तरह से चल चुकी है, इसलिए युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। चेचिस नंबर को ट्रेस कर युवक की पहचान की कोशिश की जा रही है। हालांकि मौके पर खून के निशान भी मिले हैं, जिसकी जांच की जा रही है।

14 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here